महिला के कपडे उतार करता था चैकअप, डॉक्टर की Live पिटाई का VIDEO वायरल

May 26 2017 02:33 PM

नई दिल्ली : कई सामाजिक संगठनों के विरोध और बढ़ते दवाब के बाद आखिरकार पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी डॉ. हेमंत अग्निहोत्री को गिरफ्तार कर लिया. डॉक्टर पर इलाज के दौरान महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप है. आरोपी डॉ. अग्निहोत्री को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. अब इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे डॉक्टर अपनी पत्नी के साथ पीड़ित महिला से माफ़ी मांग रहा है.

जानकारी के मुताबिक 17 मई को एक महिला डॉ हेमंत के पास सेक्टर-9में बने सिटी क्लीनक पर इलाज कराने गई थी. महिला का आरोप है कि इस दौरान डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. शिकायत में महिला ने बताया कि वह अपने पति के साथ डॉक्टर के पास बीपी ओर फीवर का इलाज करवाने गयी थी. डॉक्टर ने उसके पति को मेडिकल से दवाई लेन को भेज दिया. इसके बाद उसे अर्धबेहोशी की दवाई देकर उसके साथ गंदी हरकत की गई.

महिला ने परिजनों के साथ एएसपी को शिकायत की जिसके बाद डॉ. के खिलाफ केस दर्ज़ कर जाँच के आदेश दिए गए. इसी क्रम में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चंडीगढ़ सेक्टर 32 के एक अस्पताल से डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया. वही इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि डॉक्टर और उसकी पत्नी दोनों इस घिनौनी करतूत पर माफ़ी मांग रहे है. वही पीड़ित महिला डॉक्टर की चप्पलो से पिटाई कर रही है. पहले तो इस मामले में पुलिस ने कार्यवाही नहीं की लेकिन कैबिनेट मंत्री अनिल विज से पीड़िता द्वारा शिकायत करने पर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस और पब्लिक के सामने मदद के लिए चिल्लाती रही लड़की, सरेआम दरिंदगी करते रहे बदमाश

महिला ने किया 65 साल के साधु का बलात्कार, ऐसी है हवसी महिला की कहानी ?

बॉस ने लड़की के संबंध बनाने से मना करने पर की हत्या