डीपीएस स्कूल में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म
डीपीएस स्कूल में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म
Share:

देश की राजधनी दिल्ली में स्थित डीपीएस स्कूल में साढ़े तीन साल की नर्सरी की छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. बता दें कि इस शर्मनाक घटिया हरक़त को तीन दिन पहले स्विमिंग पूल के पास तैनात रहने वाले लाइफ गार्ड ने अंजाम दिया है. 

मामले में जब बच्ची के परिजनों ने जब इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से की तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद परिजनों ने शुक्रवार को सूरजपुर थाने रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया. बच्ची की ओर से आरोपी को पहचानने के बाद पश्चिम बंगाल निवासी लाइफ गार्ड चंडी दास को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. 

बता दें की मामले में स्कूल प्रशासन घटना को छुपाने की पूरी कोशिश करता रहा. मामला गुरुवार का बताया जा रहा है जब दो बजे बच्ची स्कूल से लौटी तो उसने अपनी मां से दर्द की शिकायत की. जिसके बाद आशंका के चलते घर वालो ने उसकी जाँच कराई. इसमें दुष्कर्म की पुष्टि होने पर परिजन ने सूरजपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करा दी. परिजन की सुचना के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट की धारा में रिपोर्ट लिख ली  है.

यह भी पढ़े..

एयरहोस्टेस सुसाइड: हत्या या आत्महत्या पुलिस उलझी

संजीव श्रीवास्तव के इस क़रीबी को मारी गोली हालत गंभीर

एयर होस्टेस ने छत से कूद कर आत्महत्या की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -