फ़ोन टैपिंग मामले में मांगे सबूत, केजरीवाल ने कहा: आईबी से पूछो
फ़ोन टैपिंग मामले में मांगे सबूत, केजरीवाल ने कहा: आईबी से पूछो
Share:

नई दिल्ली : न्यायाधीशों की फोन टेपिंग के मसले को सामने रखने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से दिल्ली पुलिस ने सबूत मांगे हैं। दिल्ली पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार वर्मा ने केजरीवाल को इस मामले में पत्र लिखकर सवाल किए हैं कि वे इस तरह की बात का सबूत दें कि न्यायाधीशों के फोन टेप किए जा रहे हैं। इसके उलट सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि फोन टेपिंग आईबी द्वारा की जा रही है। मेरे भी फोन टेप हो रहे हैं।

न्यायाधीशों के फोन टेप किया जाना बेहद गलत बात है। इसका असर कानूनीतौर पर हो सकता है। दिल्ली पुलिस से केजरीवाल ने कहा है कि डीपी को खुफिया एजेंसी आईबी से ही पूछना चाहिए कि क्या फोन टेप हो रहे हैं। इस मामले में सीएम केजरीवाल को जो पत्र लिखा गया है उसका मजमून कुछ इस तरह का है जिसमें लिखा गया है कि फोन टेपिंग की इजाजत किसी वरिष्ठ अधिकारी द्वारा पहल करने के बाद ही मिलती है।

सीएम केजरीवाल जी मीडिया रिपोर्टस में जानकारी मिली है कि आपने उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों के फोन टेप होने को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय के जयंती समारोह में बात सामने रखी थी। आपने उस समय कहा था कि कुछ न्यायाधीशों को आपने इस तरह की बात करते हुए सुना है। आखिर फोन टेपिंग हो रही है तो फिर इस तरह की किसी घटना की जानकारी दें।

सीएम केजरीवाल ने 31 अक्टूबर के कार्यक्रम में इस तरह का उल्लेख किया तो हर ओर हंगामा मच गया। गौरतलब है कि हाईकोर्ट की 50 वीं वर्षगांठ पर सीएम केजरीवाल ने कहा था कि उन्होंने कुछ न्यायाधीशों को फोन टेपिेंग होने को लेकर बात करते हुए सुना था। यदि फोन टेपिंग हो रही है तो यह बेहद गंभीर मामला है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -