भयानक हादसे का शिकार हुए दर्जनों मज़दूर
भयानक हादसे का शिकार हुए दर्जनों मज़दूर
Share:

मेरठ: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा घटनाओं का सिलसिला आम जनता के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनता जा रहा है. हर दिन कही न कही से कोई न कोई ऐसा मामला सुनने को मिल ही जाता है जो लोगों के दिल और दिमाग में दहशत भर देता है. वही एक ऐसा ही मामला फिर सामने आया है. जी हां ये मामला कही और का नहीं बल्कि मेरठ का है, जंहा के मुंडाली में मेरठ-गढ़ मार्ग पर सिसौली के पास ट्रक और बस की टक्कर हो गई. दुर्घटना में बस में सवार एक दर्जन से अधिक मजदूर गंभीर रूप घायल हो गए. गांव के लोगों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया. वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में कर लिया और चालक को पकड़ लिया है.

बीते शनिवार को लुधियाना पंजाब से किराए पर एक बस कर 60 मजदूर बिहार वापस जा रहे थे. मेरठ-गढ़ मार्ग पर सिसौली ग्राम के पास धर्म कांटे पर एक चालक ट्रक पीछे  कर रहा था. तभी मजदूरों से भरी बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई. दुर्घटना होते ही मजदूरों में चिल्ला पुकार मच गई. दुर्घटना में 12 से अधिक मज़दूर घायल हो गए. जंहा इस बात का पता चला है कि ग्राम वासियों ने तुरंत अन्य वाहनों से घायलाें को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया. वहीं जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने सड़क से बस को जेसीबी से हटवाकर पेट्रोल पंप पर खड़ा करवा दिया. जंहा ट्रक को कब्जे में लेेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं अन्य मजदूर दूसरी बस किराए पर कर बिहार के लिए रवाना कर दिए गए. इस संबंध में मऊखास पुलिस चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार ने कहा है कि अभी किसी ने भी बयान नहीं दिया है.

ये मजदूर हुए घायल: मजदूरों ने जानकारी दी है कि घायलों में अवरेंद्र, वीरेंद्र पुत्रा सहदेवराम, प्रमोद राम पुत्र भूमि राम, महांती शर्मा, उमेश राम पुत्र फूलोराम, ब्रह्मदेव निवासी ग्राम आंनदपुर बिसरिया जनपद मध्यपुरा बिहार, राम पुत्र जगदीश राम ग्राम रेशमा, जिला मध्यपुरा बिहार हैं. घायलों ने कहा कि उन्हें अन्य घायलों के नाम की जानकारी नहीं मिल पाई है.

चेतन चौहान भी संक्रमित, कोरोना की चपेट में योगी सरकार के तीन मंत्री

कोरोना का गढ़ बने ग्वालियर में पहुंचे शिवराज, कोरोना वारियर्स का हौसला बढ़ाया

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए योगी सरकार का मास्टर प्लान, अब घर-घर जाकर खोजे जाएंगे मरीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -