औरंगाबाद: दर्जनों दुकानें जलकर राख, करोड़ों रुपये का नुकसान
औरंगाबाद: दर्जनों दुकानें जलकर राख, करोड़ों रुपये का नुकसान
Share:

औरंगाबादः शहर के सब्जी मंडी के पास स्थित नगर परिषद की पूर्व चेयरमैन श्वेता गुप्ता के फौजदारी बाबू मार्केट स्थित मो। तुफैल अंसारी के कपड़े की दुकान में शनिवार की रात अचानक आग लग गई। इस दौरान देखते ही देखते आग की लपटें बहुत बढ़ गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने आसपास की दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। इसी बीच पूर्व चेयरमैन भी घिर गईं। बताया जा रहा है उन्हें और उनके पति शिव गुप्ता के साथ बच्चों को स्थानीय लोगों ने मशक्कत के बाद निकाला। इस दौरान आग की लपटों को देखकर आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाना और दमकल विभाग को दी।

सूचना मिलने के बाद नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार दल बल के साथ पहुंचे। इस दौरान जब तक दमकल की गाड़ी पहुंचती तब तक आग की वजह से करीब दर्जन भर दुकानों के सामान जलकर राख हो गए। दूसरी घटना के बारे में बात करें तो कई बड़े मोटर पार्ट्स के गोदाम, प्रिंट की दुकानें, साइकिल गोदाम जल गए हैं।

यहाँ आग पर काबू पाने के लिए रेडक्रॉस के चेयरमैन सतीश कुमार सिंह, सचिव दीपक कुमार, व्यवसायी पंकज वर्मा, राहुल कुमार गुप्ता, समाजसेवी मितेंद्र कुमार सिंह सहित कई अन्य समाजसेवी लगे रहे। बड़ी ही मेहनत के बाद लगभग तीन घंटे में चार दमकल की गाड़ियों और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। यहाँ आग लगने के पीछे शॉर्ट-सर्किट की बात कही जा रही है। इस घटना में करोड़ों रुपये के वस्त्र, साइकिल पार्ट्स, साड़ियां सहित अन्य सामान के जलने का अनुमान लगाया जा रहा है।

किस दिन इस्तीफा देंगे बीएस येदियुरप्पा खुद किया खुलासा

नेल्सन मंडेला अंतर्राष्ट्रीय दिवसपर जानें इसका महत्व

महिला के ऊपर बैठकर उसे पीटने लगा दरोगा, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -