दहेज़ ने फिर ली एक जान

दहेज़ ने फिर ली एक जान
Share:

बांदा. दहेज़ का दानव ने ना जाने कितनी मासूम जिंदगियों की बलि ले ली है, पर इस लालची दरिन्दे की प्यास नहीं बुझती. उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के कुकुवा खास गांव में फिर एक विवाहिता इस दहेज़ की बलि चढ़ गई. उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि उसके मायकेवालों ने ससुरालवालों पर ह्त्या का आरोप लगाया है.

मंगलवार को कुकुवा खास गांव में पुलिस को एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटकता हुआ मिला. पुलिस अधीक्षक शालिनी ने बुधवार को बताया कि "पुलिस ने कुकुवा खास गांव में जय सिंह निशाद की पत्नी राधा (21) का शव फंदे पर लटकता हुआ बरामद किया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही उसके पिता फूलचंद्र की तहरीर पर मृतका के पति जय सिंह, ससुर लल्लू और सास मुन्नी के खिलाफ दहेज़ प्रताड़ना और ह्त्या का मामला दर्ज किया गया है."

मायकेवालों का आरोप है कि दहेज में मैजिक गाड़ी न दिए जाने पर राधा को प्रताड़ित किया जाता था. आए दिनों उसके साथ मारपीट भी की जाती थी. मंगलवार को भी ससुरालवालों ने ही राधा से मारपीट कर उसकी हत्या की और फिर उसके शव को फांसी पर लटका दिया. फिलहाल मायकेवालों की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

जबरन धर्म परिवर्तन करवाने वाले ईसाई प्रचारक गिरफ्तार

पुलिस की परेड रिहर्सल से आम जनता की बड़ी दिक्कत

ड्राइवर की सूझ-बूझ से बची प्रेमी जोड़े की जिंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -