डाक विभाग अधिकारी के खिलाफ पत्नी ने दर्ज करवाई FIR
डाक विभाग अधिकारी के खिलाफ पत्नी ने दर्ज करवाई FIR
Share:

इंदौर: इंदौर में शुक्रवार को एक और अपराध की खबर है। हीरा नगर पुलिस स्टेशन में एक महिला ने शिकायत की कि उसके पति, गोवा में तैनात एक सहायक डाक अधिकारी ने दहेज के लिए उसके साथ इस तरह से मारपीट और उत्पीड़न किया कि इससे उसका पाँच महीने का गर्भपात हो गया।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने अपने पति राहुल और उसके भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है जो नागपुर में लोकोमोटिव ड्राइवर है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने मार्च 2019 में राहुल से शादी की और उसके साथ नागपुर में रहने लगी। उसने आरोप लगाया कि शादी के 15 दिन बाद उसके ससुराल वाले और पति उसे प्रताड़ित करने लगे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अप्रैल 2019 में वह गर्भवती हुई। दंपति गोवा स्थानांतरित हो गए। उसने आरोप लगाया कि भले ही वह गर्भवती थी लेकिन उसके पति ने उसे संभोग करने के लिए मजबूर किया। उसके पति ने भी कथित तौर पर उससे 10 लाख रुपये दहेज की मांग की और उसके साथ लगातार मारपीट की। पुलिस ने कहा कि खुद को उससे बचाने के लिए, पीड़िता अगस्त 2019 में अपने ससुराल नागपुर वापस आ गई। लेकिन यहां उसकी सास रेखा बाई ने उसे परेशान किया जिसके बाद वह इंदौर आ गई।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह इंदौर आई थी तब वह पांच महीने की गर्भवती थी लेकिन उसकी हालत इतनी अच्छी नहीं थी कि वह एक शिशु को जन्म दे सके जिसके कारण डॉक्टरों ने गर्भपात का सुझाव दिया। उनके पति ने उनके गर्भपात की सहमति नहीं दी। किसी तरह, डॉक्टरों ने पीड़िता के माता-पिता की सहमति ली और बच्चे का गर्भपात कराया और उसकी जान बचाई।

भदोही विधायक पर 25 साल की गायिका ने लगाया दुष्कर्म का इलज़ाम

बिहार चुनाव: दूध के कंटेनर में ले जा रहे थे शराब, पुलिस ने तलाशी के दौरान पकड़ा

पत्नी को मारकर जलाने के आरोप में पति को हुई ताउम्र कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -