मशहूर अभिनेता करता था पत्नी के साथ मारपीट, वजह आपको शर्मसार कर देगी
मशहूर अभिनेता करता था पत्नी के साथ मारपीट, वजह आपको शर्मसार कर देगी
Share:

नई दिल्ली : D3 और डांस इंडिया डांस के परफ़ॉर्मर प्रियांश श्रीमाल पर उनकी पत्नी ने देहज का आरोप लगाया है. उनकी पत्नी का कहना है कि प्रियांश ने घरवालों के साथ मिलकर उन पर दहेज लाने के लिए दबाव बनाया, और ये भी कहा कि प्रियांश उनके साथ मारपीट भी करते थे, जिससे बाद उन्हें ससुराल से भागकर अपने माता पिता के घर आना पड़ा.
  
प्रियांश की पत्नी ने दहेज़ प्रताड़ना की बात सुनाते हुए कहा कि उनकी शादी 3 जून 2015  में हुई थी, ये रिश्ता पहले प्रियांश की तरफ से ही आया था वही ये रिश्ता घर वालो को पसंद आने के बाद ही बात आगे बढ़ाई गई. लेकिन जैसे ही शादी हुई कुछ दिनों बाद ही उनके असली रंग सामने आने लगे. शादी के बाद जब मैं अपने मायके आई इस दौरान अपनी फैमिली से पूछकर मैं सराफा मार्केट गई थी. इस बात को लेकर ससुराल पक्ष ने बहुत ताने मारे. इसके बाद प्रियांश मुझे यहां छोड़कर मुंबई चले गए.

कुछ दिनों बाद मैं मुंबई गई तो इस दौरान मुझे लॉज में रुकना पड़ा. प्रियांश सुबह 11 बजे आते थे और 6 बजे शाम को चले जाते थे. वही जब मेने उनके साथ चलने को कहा तो साफ मना कर दिया और फ्रेंड्स का बहाना बनाया, फिर जब मैंने फोर्स किया तो सास-ससुर कहते थे कि घर से 5 लाख रुपए लाओ अगर हमारे बेटे के साथ रहना है. तो वही जब इस बारे में मेने अपनी ननद  और प्रियांश को बताया उन लोगो ने मेरे साथ  मारपीट की. वही जब पुलिस ने दोनों परिवारों की काउंसलिंग कराई उस दौरान प्रियांश और उसके घरवाले दोनों मुकर गए और दहेज की मांग से साफ मना करने लगे और प्रिया को साथ में रखने से साफ़ इंकार दिया.

 दहेज नहीं मिला तो निजी अंग पर फेंका तेजाब

नवेली दुल्हन के साथ पहली ही रात पति ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -