इस एक एप को डाउनलोड करते ही फ्री चलने लगेगा आपका इंटरनेट
इस एक एप को डाउनलोड करते ही फ्री चलने लगेगा आपका इंटरनेट
Share:

आज के समय में सभी स्मार्ट फ़ोन यूजर इंटरनेट का प्रयोग करते है। ऐसे में इसका प्रयोग लगभग हर प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए किया जाता है। फ्री समय को निकालने के लिए भी लोग इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। वैसे सभी इंटरनेट पैक कंपनियों के अनुसार अलग-अलग होता है, और उसका भुगतान कर हम उसे ले पाते हैं। ऐसे में अगर आपको यह फ्री में मिल जाये तो आप ख़ुशी से झूम उठते हैं। वैसे अगर आप फ्री इन्टरनेट पाना चाहते हैं तो इसके लिए यह आवश्यक जानकारी है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जी दरअसल फ्री इन्टरनेट की ट्रिक आपको केवल एयरटेल की सिम पर ही लागू होगा, अगर आपके पास एयरटेल की सिम नहीं हैं तो, एक नई सिम खरीद लें।

आज जो ट्रिक आपको बताई जा रही है, उसका प्रयोग सदैव 0 बैलेंस पर करे, अगर आपने इस ट्रिक का प्रयोग बैलेंस पर किया, तो आपका बैलेंस कट जायेगा। वहीं फोन के हिसाब से उसमे जो सर्विस होगी जैसे 3जी या 4जी, नेट उसी हिसाब से चलेगा, इस ट्रिक के माध्यम से आपको एक बार में 150MB से 200MB डाटा प्रति दिन मिलेगा। आपको बता दें कि इसके प्रयोग की लिमिट खत्म होने पर हो सकता है, कि कम्पनी द्वारा फ्री इन्टरनेट यूज़ बंद किया जा सकता हैं। फ्री इन्टरनेट चलाने की विधि सबसे पहले आपको एक एंड्राइड एप डाउनलोड करना होगा। उसके बाद आपको एप को इनस्टॉल करना होगा। अब इनस्टॉल होने के बाद आपको इसे ओपन करना होगा।

इसके बाद एप ओपन करने के बाद प्रॉक्सी सेलेक्ट करे, यहाँ पर आपको no proxy टाइप पर Real Host सेलेक्ट करना होगा। अब प्रॉक्सी सर्वर पर 203.115.112.5 पर यह टाइप करे, इसके बाद सेव पर क्लिक करे। इसके बाद अपने एंड्रायड स्मार्टफोन में ओपेरा ब्राउजर इंस्टॉल कर लें, इसके बाद आपको ब्राउजर ओपन करना है और सेटिंग में जाये, इसके बाद आपको Advanced पर क्लिक करना है। अब आपको protocol पर क्लिक करना है और अब आपको HTTP को सेलेक्ट करना है। इसके बाद आप इन्टरनेट एक्सेस करे, इस एप के अन्दर आपका इन्टरनेट फ्री में यूज़ होने लगेगा, इस एप के अंदर आप कोई भी वेबसाइट ओपन करके देखे वह ओपन हो जाएगा।

बप्पी दा की प्रेयर मीट में भी फूट-फूटकर रोई बेटी रीमा

आखिर किस वजह से संजय लीला भंसाली अपने नाम के साथ लगते है माँ का नाम

जल्द ही Apple लॉन्च कर सकता है 20-इंच का ऑल-स्क्रीन फोल्डेबल मैकबुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -