पेपर लीक कांड का संदिग्ध गिरफ्तार
पेपर लीक कांड का संदिग्ध गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : सीबीएसई परीक्षा के दो विषयों के पर्चे लीक होने के मामले में पुलिस को बहुत जल्द सफलता मिल गई. उसने राजेंद्र नगर निवासी एक संदिग्ध आरोपी विकी को गिरफ्तार किया है. वह विद्या नाम से कोचिंग सेंटर चलाता है. पुलिस विकी से पूछताछ कर रही है.वहीं जंतर -मन्तर पर छात्रों का प्रदर्शन जारी है.

बता दें कि दिल्ली के राजेंद्र नगर में रहने वाला विकी विद्या के नाम से कोचिंग सेंटर चलाता है , जिसमें वह केवल अर्थशास्त्र और गणित विषय ही पढ़ाता था. ध्यान रहे कि इन्हीं दो विषयों का पेपर भी लीक हुआ है.पुलिस इस समय विकी से पूछताछ कर पेपर लीक होने के कारणों का पता लगा रही है.

जबकि दूसरी ओर पेपर लीक होने के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं. छात्रों का तो ये भी कहना है कि अंग्रेजी का पेपर छोड़कर सभी पेपर लीक हुए हैं.परीक्षा के एक दिन पहले दो हजार में पेपर बिकने के भी आरोप लगाए जा रहे हैं.वहीं कुछ छात्रों का कहना है कि पेपर तो 50 हजार रुपए में बेचे गए हैं. लेकिन इस घटना से वे ईमानदार छात्र निराश हैं, जिन्होंने ईमानदारी से पर्चे दिए थे.न्याय की मांग के साथ ऐसे छात्र फिर से परीक्षा देने के मूड में नहीं हैं.

यह भी देखें

सीबीएसई पेपर लीक मामले में दो मामले दर्ज

अब नए पैटर्न से होगी सीबीएसई की परीक्षा - जावड़ेकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -