धनवान दम्पति घर में मृत मिले

Dec 16 2017 06:31 PM
धनवान दम्पति घर में मृत मिले

टोरंटो : कभी-कभी ऐसी घटना घटित हो जाती है, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है . ऐसा ही एक मामला टोरंटो का सामने आया है जहाँ अरबपति और परोपकारी दम्पति अपने ही घर में मृत पाए गये. पुलिस उनकी मौत को संदिग्ध मानकर जाँच कर रही है.

उल्लेखनीय है कि टोरंटो के अरबपति और परोपकारी कार्यों में आगे रहने वाले बैरी शेरमेन और उनकी पत्नी की उनके ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई .कांस्टेबल डेविड हॉपकिन्सन जाँच के लिए पहुंचे. लेकिन मृतकों की पहचान ओनटारियो के स्वास्थ्य मंत्री एरिक होस्किन ने की. कहा जा रहा है कि बैरी शेरमेन कई परोपकारी कार्यों में मदद करते रहते थे. धनवान होने के बावजूद वे समाज सेवा में आगे रहते थे . ऐसे लोगों की संदिग्ध मौत को सब अचरज की नजर से देख रहे हैं 

बता दें कि दंपति के घर के बाहर प्रेस को हॉपकिन्सन ने बताया कि इस घटना के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. बैरी शेरमेन और उनकी पत्नी मौत की परिस्थितियां संदिग्ध नजर आ रही हैं. हम उसी दृष्टिकोण से जाँच कर रहे हैं.इसके अलावा मृतकों के शवों के बारे में भी उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी.ओंटारियो के स्वास्थ्य मंत्री एरिक होस्किन ने एक ट्वीट के द्वारा अपने ‘प्रिय मित्र’ की मौत पर शोक प्रकट किया.

यह भी देखें

काई-ताक तूफान का रुख फिलीपीन की ओर

अमेरिकी सांसद के खिलाफ यौन शोषण मामले की जांच शुरू