मुजफ्फरपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, बर्थडे पार्टी में बुलाकर दो भाइयों का क़त्ल
मुजफ्फरपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, बर्थडे पार्टी में बुलाकर दो भाइयों का क़त्ल
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार को दोहरे हत्याकांड की घटना सामने आई है. घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बाड़ा जग्गनाथ इलाके की है, जहां गुरुवार को राजू पासवान बेटे और भांजे की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दोनों मृतक युवक आपस में ममेरे और फुफेरे भाई हैं.

बता दें कि दोनों मृतक अहियापुर थाना क्षेत्र के बाड़ा जगन्नाथ के निवासी दीपक और राजा हैं, जिनका शव लावारिश हालात में अलग-अलग इलाके में मिलने के बाद लोग दहशत में आ गए. उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया. घटना के संबंध में गश्ती के पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है. वहीं, अन्य मध्याम से सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन लाश की पहचाहन करने और शव लेने के लिए एसकेएमसीएच पहुंचे.

वहीं, मृतक के पिता राजू पासवान ने बताया कि उनके बेटे और भांजे के साथ कुछ दिनों पहले पड़ोस के ही लोगों का तेज़ बाइक चलाने को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी की बाइक को जब्त भी किया गया था. इसी कड़ी में बुधवार की रात पड़ोस के ही लोगों द्वारा दोनों को जन्मदिन में बुलाकर ले जाया गया. किन्तु वे वापस नहीं लौटे और आज उनका शव मिला है.

जाजपुर पुलिस ने की रमा देवी महिला विश्वविद्यालय की छात्रा की रहस्यमय मौत की जांच

महिलाओं पर अत्याचार के मामले में पांचवे स्थान पर मध्यप्रदेश

झारखंड में US मेड राइफल के साथ नक्सली गिरफ्तार, बड़े हमले की फ़िराक़ में था

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -