कमरे में से आ रही थी बदबू पड़ोसियो ने दरवाजा तोड़ा तो उड़ गए सबके होश

कमरे में से आ रही थी बदबू पड़ोसियो ने दरवाजा तोड़ा तो उड़ गए सबके होश
Share:

देहरादून : किच्छा के एक मोहल्ले में सास और बहू की हत्या कर दी गई। बुधवार देर रात बंद कमरे में शव मिलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। घटना के बाद से ही ससुर लापता है। पुलिस को शक है कि हत्या में उसका हाथ हो सकता है। टीचर कॉलोनी वार्ड 16 निवासी अवतार सिंह क्षेत्र की किसी फैक्ट्री में काम करता है। उसकी पत्नी चरनजीत कौर लोगों के घरों में चूल्हा चौका करती थी, वहीं बेटा मनजीत किच्छा में ही कपड़ों की एक दुकान में सेल्समैन है।

इंजीनियर ने की अपने ही सहकर्मी की पत्थर से कुचलकर हत्या

फोन नहीं उठाया तो हुआ शक 

पड़ोसियों ने बताया ढाई साल पहले उसके बेटे मनजीत सिंह का विवाह सैजना निवासी मनदीप कौर से हुआ था। तीन दिन पहले मनजीत वैष्णो देवी के दर्शनों को चला गया था। बुधवार शाम चार बजे अवतार सिंह घर में ताला लगाने के बाद चाबी पड़ोसियों को देकर कहीं चला गया। इधर, वैष्णो देवी गए मनजीत ने रात करीब दस बजे घर पर फोन किया लेकिन मां और पत्नी में से किसी ने भी उसका फोन नहीं उठाया। तब उसने पड़ोसियों को फोन कर घर पर बात कराने को कहा।

जल्दी पैसा कमाने की चाहत में किया इतना बड़ा धोखा

अवतार की कर रही है तलाश 

पड़ोसियों ने घर खोलकर देखा तो भीतर चरनजीत कौर और मनदीप कौर मृत पड़े मिले। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसपी क्राइम मौके पर पहुंचे। मृतकों के गले पर निशान मिले हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि दोनों की गला घोंटकर हत्या की गई होगी। अवतार सिंह के अचानक घर में ताला लगाकर चले जाने और बंद घर में सास-बहू की लाश मिलने से पुलिस को शक है कि हत्या में अवतार सिंह का हाथ हो सकता है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पचास करोड़ से ज्यादा की ठगी करने वाला स्वयंभू गुरु और उसका भाई गिरफ्तार

धंधा मंदा था तो जीजा-साले ने बनाई ऐसी योजना कि करोड़ो रूपये लेकर भाग गए

स्कूल के वॉशरूम में गई छात्रा, पीछे से घुस गया प्रबंधक और...

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -