उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, गोबर फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

Aug 18 2019 02:32 PM
उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, गोबर फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में रविवार सुबह दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया। यहां नगर कोतवाली क्षेत्र में मामूली विवाद के चलते दो सगे भाइयों को गोली मार दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम वहां पहुंची। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना सहारनपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी मलूक की है। बताया जा रहा है कि गोबर डालने को लेकर पड़ोस में रहने वाले राणा डेरी के लोगों से विवाद हुआ था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में आज (रविवार) भी कहासुनी हो गई। जिसमें आरोपियों ने पत्रकार आशीष और उसके भाई का घर में घुसकर क़त्ल कर दिया। गोली लगने से घायल आशीष और उसके भाई को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। इस हैरतअंगेज़ घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

वहीं, वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की काफी तलाश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं लगा। आपको बता दें कि मृतक आशीष मेरठ से प्रकाशित एक अखबर में पत्रकार थे। वहीं एक साथ दो मौतों से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। 

बिहारः MLA अनंत सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार

11 दिनों के बाद कश्मीर से लौटे एनएसए डोभाल

दो साल से कर रहा था अपनी ही बेटी का बलात्कार, जब बेटी ने जताया विरोध तो कर दी हत्या