एयरटेल के इन प्लान में मिल रही डबल सुविधा, जानिए कितने से करना होगा रिचार्ज
एयरटेल के इन प्लान में मिल रही डबल सुविधा, जानिए कितने से करना होगा रिचार्ज
Share:

Airtel ने अपनी Airtel Black Services के यूजर्स के लिए दो नए प्लान लॉन्च कर दिए है. 2 नए लॉन्च किए गए प्लान के मूल्य 699 रुपये और 1,599 रुपये रखी गई है और इसमें एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर (Airtel Xstream Fiber), लैंडलाइन (Landline) और एयरटेल डिजिटल TV सर्विसिस (Airtel Digital TV Services) तक पहुंच चुका है. प्लान्स में कुछ लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए मुफ्त सदस्यता भी शामिल है. तो चलिए जानते है अन्य मौजूदा योजनाओं के साथ कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए दो लेटेस्ट प्लान्स के बारें....

Airtel Rs 699 प्लान: 699 रुपये वाला प्लान अब एयरटेल ब्लैक के ग्राहकों के लिए पेश  सबसे सस्ता विकल्प बन चुका है. पैक में एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर तक पहुंच शामिल है जो लैंडलाइन सेवाओं के साथ 40 Mbps इंटरनेट स्पीड प्रदान कर रहा है, इस प्लान में 300 रुपये मूल्य के Tv चैनल भी शामिल हैं. 699 रुपये का प्लान भी Disney+ Hotstar OTT प्लेटफॉर्म और Airtel Xstream की मुफ्त सदस्यता के साथ दिया जा रहा है.

Airtel Rs 1,599 प्लान: कंपनी द्वारा पेश कर दिया गया है 1,599 रुपये का प्लान कस्टमर के लिए उपलब्ध प्रीमियम विकल्पों में से एक कहा जा रहा है. यह प्लान 300 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड के साथ एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर कनेक्शन प्रदान कर रहा है. यह प्लान 350 रुपये मूल्य के टीवी चैनलों के साथ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो के साथ-साथ डिज्नी + हॉटस्टार की सदस्यता प्रदान करने का काम करता है.

टाटा प्ले ने पेश किया अपना नया प्लान, आज ही उठाएं लाभ

अब तक के हर एक मोबाइल को टक्कर देने के लिए आ रहा है ये स्मार्टफोन

सबसे कम मूल्य में मिल रहा है Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -