BB14: इस हफ्ते होगा डबल इविक्शन, इन्हे दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता
BB14: इस हफ्ते होगा डबल इविक्शन, इन्हे दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता
Share:

'बिग बॉस 14' को देखने वालों में इस समय विनर का नाम जानने की बेताबी है। सभी जल्द से जल्द शो के खत्म होने और विनर का नाम जानने के लिए बेताब हैं। वैसे शो में सबसे अधिक खतरे के बादल निक्की तम्बोली और राखी सावंत पर ही मंडरा रहे थे जो अब खतरे से बाहर हैं। आप जानते ही होंगे राखी सावंत और निक्की तम्बोली दोनों ही सीधा-सीधा फिनाले वीक में पहुंच चुकी हैं। अब दोनों को कोई पीछे नहीं कर सकता है। आप जानते ही होंगे निक्की और राखी के फाइनलिस्ट बनने के बाद नॉमिनेटेड लिस्ट में अब चार लोग बचे हुए हैं। इस लिस्ट में रुबीना, अली गोनी, राहुल वैद्य और देवोलीना भट्टाचार्जी शामिल है। इन सभी पर इस वक्त नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। वैसे अब सभी को यह जानने की बेताबी है कि आखिर इस हफ्ते घर से किसका पत्ता कटेगा?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस समय रुबीना और राहुल का नाम वोटिंग ट्रेंड्स में सबसे ऊपर है वहीं अली गोनी और देवोलीना भट्टाचार्जी पीछे हैं। इससे यह साफ़ हो रहा है कि रुबीना और राहुल वैद्य इस वक्त नॉमिनेशन से पूरी तरह से सुरक्षित हैं और दोनों आसानी से फिनाले वीक में एंट्री मार लेंगे। अब बचे अली गोनी और देवोलीना भट्टाचार्जी, खबरों के मुताबिक ये दोनों इस हफ्ते शो से बेघर होने वाले हैं। अगर डबल इविक्शन होता है तो इस हफ्ते दोनों का शो से जाना तय है।

वैसे देखा जाए तो इस शो के हर एक सीजन में डबल इविक्शन देखने को मिला है। ऐसे में अब यह कहा जा रहा है कि इस बार भी डबल इविक्शन होने वाला है और अली गोनी और देवोलीना भट्टाचार्जी बेघर होने वाले हैं। वैसे अब यह भी सवाल उठ रहा है कि मेकर्स इस शो में एजाज खान की वापसी करवाएंगे या नहीं? हालाँकि शो में कुछ दिनों में ही सब साफ़ हो जाएगा।

बिग बॉस 14: अभिनव शुक्ला को बेघर करके निर्माता को हुआ अफ़सोस, वीडियो शेयर करके कह डाली बड़ी बात

धाकड़ के लिए रात में भी शूटिंग कर रहीं हैं कंगना

रुबीना दिलैक, अली गोनी और राहुल वैद्य पर मंडराएं संकट के बादल, आधी रात में मिला कंटेस्टेंटस को बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -