उठ गया पर्दा दिख गया माल, भारत में इतना दमदार होगा Toyota का नया साल
उठ गया पर्दा दिख गया माल, भारत में इतना दमदार होगा Toyota का नया साल
Share:

शानदार वाहनों के लिए दुनियाभर में प्रसिद्द Toyota ने अपनी नई आठवीं जनरेशन Toyota Camry कार से पर्दा उठा दिया है. कंपनी ने टोयोटा कैमरी को थाईलैंड में पेश कर अपने ग्राहकों को एक बड़े खुशखबरी दी है. भारत में इसकी लॉन्चिंग साल 2019 में होगी. भारतीय मॉडल कैमरी की स्टाइलिंग और उसके फीचर्स थाईलैंड में पेश किए गए मॉडल जैसे ही होने वाले हैं. बता दें कि इससे पहले टोयोटा ने नॉर्थ-अमेरिकी बाजार में आठवीं जनरेश कैमरी पेश कर सुर्खियां बटोरी थी. 

भारतीय बाजार में नई कैमरी की टक्कर Honda Accord और Skoda Superb जैसी कारों से होने वाली है. खैर अभी गाड़ी पेश होने में काफी वक्त है. बताया जा रहा है कि टोयोटा की नई कैमरी में दो इंजन होंगे. इसमें एक 2.0-लीटर, 4-सिलिंडर इंजन दिया गया, जो 167hp की पावर और 199Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, वहीं इस इंजन के साथ 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी आपको मिलेगा. वहीं इसका दूसरा 2.5-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 209hp की पावर और 250Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

आपको जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि नई कैमरी TNGA प्लैटफॉर्म पर तैयार की गई है. वहीं पुरानी कार की तुलना में इसका वील बेस 50mm ज्यादा है. बताया जा रहा है कि थाईलैंड में पेश की गई कैमरी में लेन डिपार्चर वॉर्निंग, प्री-कॉलिजन सिस्टम, डाइनैमिक रेडार क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक हाइबीम और फ्रंट व रियर एलईडी लाइट्स जैसे नए फीचर्स शामिल किए गए हैं. फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नही मिल सकी है. 

 

कार नहीं ये हाहाकार है, Guangzhou motor show में होगा सबसे बड़ा धमाका

10 माह में चौथी बार बढ़ी इस बाइक की कीमत, फीचर्स से जीत लेती हैं दिल...

इस नए और दमदार फीचर के साथ Royal Enfield क्लासिक 350 ने ली एंट्री, जानिए कीमत

रॉयल एनफील्ड का महाधमाका, एक साथ पेश होंगी ये 2 धाँसू बाइक

महज 40 हजार रु में TVS ने लॉन्च कर दिया Sport का स्पेशल एडिशन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -