इस त्यौहार के सीजन में मिलेगा धमाल का डबल डोज, लॉन्च होगी ये कार
इस त्यौहार के सीजन में मिलेगा धमाल का डबल डोज, लॉन्च होगी ये कार
Share:

देश में त्योहारों का मौसम आ चुका है, इसके लिए कार निर्माता कंपनियों ने काफी पहले से ही तैयारियां शुरू कर चुकी है. इसके अंतर्गत मारुति, टाटा और महिंद्रा इस त्योहार से ठीक पहले अपनी नई कारों को पेश कर चुके है. इसमें से कुछ कारों ने लॉन्चिंग के पहले ही खूब सुर्खियां बटोरी थीं और लॉन्चिंग के उपरांत लोगों के दिलों पर राज करती हुई दिखाई दे रही है. आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी कारों के  बारे में जो इस त्यौहारी सीजन के ठीक पहले बाजार में आ चुकीं हैं और यदि आप नई गाड़ी लेने वाले हैं तो इन नई गाड़ियों पर अवश्य विचार करने वाले है. 

Maruti Suzuki Alto K10: इस कार में एक 998 cc का K-सीरीज इंजन भी दिया जा रहा है, इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ऑटो गियर शिफ्ट का ऑप्शन भी प्रदान किया जा रहा है. यह कार 6 वैरिएंट सहित 6 कलर ऑप्शन में पेश किया जा चुका है. यह 3.99 लाख रुपये से 5.83 लाख रुपये के एक्स शोरूम के मूल्य में पेश कर चुके है. यह कार 25 kmpl तक का माइलेज प्रदान कर रही है.

Tata Tiago EV: टाटा ने हाल ही में अपनी इस कार को पेश किया जाने वाला है जो कि इंडिया की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक कार है. जिसमे 19.2 kWh और 24 kWh के IP67 सर्टिफाइड दो बैटरी पैक  भी दिए जा रहे है. यह कार एक सिंगल चार्ज में 315 किलोमीटर तक की रेंज देती है. जिसका शुरुआती 10,000 यूनिट्स के लिए इंट्रोडक्ट्री मूल्य 8.49 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है. ग्राहक इसकी बुकिंग 10 अक्टूबर से कर सकते हैं. 

बहुत ही कम दाम में मिल रही BMW से लेकर ये कार

5 लाख जितने बजट में मिल रही ये धमाकेदार कार

आखिर क्यों इतने बड़े डिस्काउंट के साथ भी नहीं बिक रही महिंद्रा की कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -