‘ये रिश्ता...' के सेट पर मोहसिन ने मनाया डबल सेलिब्रेशन, जानिए क्यों?
‘ये रिश्ता...' के सेट पर मोहसिन ने मनाया डबल सेलिब्रेशन, जानिए क्यों?
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अंदाज से धूम मचाने वाले मोहसिन खान इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. उनकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। वह इन दिनों शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ रहे हैं और इस शो के कारण मोहसिन करोड़ों दिलों पर राज करने लगे है। वहीं शो में मोहसिन के अपोजिट दिखने वाली शिवांगी जोशी तो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आए दिन उनके फोटोशूट की फोटो फैंस के बीच धमाल मचाती रहती है। वैसे अब बात करें मोहसिन की तो उन्होंने कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अपने शो के सेट पर डबल सेलीब्रेशन मनाया है और इस दौरान की फोटो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर डाली है।

जी हाँ, दरअसल हाल ही में मोहसिन ने इस सीरियल का 950वां एपिसोड कम्पलीट किया है और इसी के साथ ही यह महीना यानी अक्टूबर महीना मोहसिन का बर्थडे का महीना भी है इस कारण डबल सेलिब्रेशन हो गया. वहीं बीते कल मोहसिन ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर डबल खुशियां मनाई जो साफा उनकी पोस्ट में नजर आईं. जी हाँ, इस दौरान मोहसिन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक तीन फोटो शेयर की है, जिसमें वह केक के साथ नजर आ रहा है और इस बार से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह केक उन्हें किसी फैन ने ही भेजा है.

मोहसिन पाने फैंस को कभी नाराज नहीं करते हैं और शिवांगी भी ऐसी ही हैं. आप देख सकते हैं दूसरी फोटो में मोहसिन ने अपने 950वें एपिसोड की फोटो का कोलॉज शेयर किया है, जिसे किसी फैन ने ही बनाया है और तीसरी फोटो में मोहसिन ने केक और ढेर सारे प्यार के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया है.

राष्ट्रपति जिनपिंग के दौरे से पहले चीनी मीडिया ने कहा- भारत-चीन एक साथ बोलेंगे तो दुनिया सुनेगी.

कंगना को बहन रंगोली ने बताया रेखा की डुप्लीकेट, ट्रोलर्स ने कहा- 'पैरों की धुल...'

यहाँ जानिए आज का पंचांग, राहुकाल और शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -