अपने जन्मदिन पर खास सरप्राइज देने वाले हैं साजिद नाडियादवाला
अपने जन्मदिन पर खास सरप्राइज देने वाले हैं साजिद नाडियादवाला
Share:

फिल्म निर्माता साजिद नाडियादवाला के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है जिन्हे वो बनाना चाहते हैं और इसकी तैयारी चल रही है. साजिद अपना जन्मदिन 18 फरवरी को मनाने जा रहे हैं और इसी के साथ कई लोगों के लिए एक सरप्राइज भी है जिसका खुलासा उसी दिन होगा. एक गुप्त सूत्र से ये पता चला है साजिद और पूरी टीम ने अपने जन्मदिन पर हाउसफुल 4 के बड़े स्टार कलाकारों की घोषणा करने की योजना बनाई है. इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल को तय कर लिया गया है जबकि फिल्म में एक्ट्रेस का खुलासा अभी नहीं किया गया है जिसका सभी को इंतज़ार है.

बताया जा रहा है इस फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीँ HF4 के लिए Nadiadwala Grandson Entertainment आधिकारिक तौर पर नितेश तिवारी के साथ आने वाली फिल्म की घोषणा करेंगे. साथ ही बता दे, सुशांत सिंह राजपूत इनकी किसी एक फिल्म में काम कर सकते हैं. आने वाली फिल्मों में साजिद की फिल्म के स्टार कास्ट में सुशांत भी हो सकते हैं.

अब देखना ये है आने वाली फिल्मों में कौन कौन होगा. यानी हाउसफुल में कौनसी एक्ट्रेस लीड रोल में नज़र आएंगी. तब तक इंतज़ार करिये 18 फरवरी का जब साजिद इस बात की घोषणा सार्वजनिक करेंगे.

मोटापे के कारण इस मशहूर अभिनेत्री का 'गाय' कहकर उड़ाया जाता था मजाक

'पैडमैन' के बाद 'मिल्कमैन' में नज़र आएंगे अक्षय कुमार

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी इस फिल्म का आज भी है दीपिका को अफ़सोस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -