मूवी रिव्यु : फिल्मों में पसंद नहीं आएगी सपना चौधरी, ये हैं 'दोस्ती के साइड इफ़ेक्ट'
मूवी रिव्यु : फिल्मों में पसंद नहीं आएगी सपना चौधरी, ये हैं 'दोस्ती के साइड इफ़ेक्ट'
Share:

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी डांस के बाद फिल्मों में डेब्यू कर लिया है और हाल हजी में उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ रिलीज़ हुई है. दोस्ती के साइड इफेक्ट से सपना चौधरी के साथ अन्य दो कलाकार भी नज़र आ रहे हैं.  बिग बॉस 11 के घर से बाहर निकलने के बाद से सपना वैसे तो बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक अपने ठुमकों का जादू बिखेर चुकी हैं. आइये जानते हैं फिल्मों में क्या कमाल किया है इन्होने. 
 
फिल्म - दोस्ती के साइड इफेक्टस

फिल्म कास्ट - सपना चौधरी, जुबैर के खान, अंजू जाधव, विक्रांत आनंद

निर्देशक - हादी अली अबरार

Rating - 1/5

सपना चौधरी की फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट चार दोस्तों पर आधारित है. फिल्म में सपना चौधरी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रही है. फिल्म की कहानी चार दोस्तों से शुरू होती है, जो कि बचपन से ही गहरे दोस्त होते हैं. बड़े होकर सभी अलग-अलग हो जाते हैं लेकिन कॉलेज में पढ़ाई के दौरान एक बार फिर सबकी मुलाकात होती है. जहां सभी आपस में अपने दुख तकलीफ बताते हैं. 

फिल्म में सपना चौधरी सृष्टि नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसके पिता पर पेपर लीक करने के झूठे केस में फंसा दिया गया था और वो इस झूठे इल्जाम को बर्दाश्त नहीं कर पाने के कारण सुसाइड कर लेते है. सभी से सपना चौधरी जीवन में पुलिस बनकर अपने परिवार पर लगे सभी झूठे इल्जाम मिटाना चाहती हैं. इस बीच चारों दोस्तों के सामने एक बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी हो जाती है. जिसमें सपना उनकी मदद करती है. अब आगे क्या होता है ये आपको फिल्म में ही देखना होगा.  वहीं देखा जायेगा कि फिल्म कितने कमा लेती है. 

Uri Collection : 200 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बनी Uri, अब भी हाई है जोश

Clash : चाचा-भतीजे में होने वाली बड़ी टक्कर, कौन जीतेगा बाज़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -