Teaser : बॉलीवुड में कदम रख रही सपना चौधरी, फिल्म का पहला टीज़र आया सामने
Teaser : बॉलीवुड में कदम रख रही सपना चौधरी, फिल्म का पहला टीज़र आया सामने
Share:

बिग बॉस फेम और हरयाणवी डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता. बिग बॉस में आने के बाद अब वो और भी चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद बता दें अब बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जी हां अपनी डांसिंग स्किल्स से सभी को अपना दीवाना बना चुकी अभिनेत्री सपना चौधरी अब अपनी एक्टिंग से भी सपनो दीवाना बनाने वाली हैं. हालाँकि वो फिल्म में पहले भी आइटम डांस कर चुकी है लेकिन बतौर एक्टर वो अब डेब्यू करेंगी. हाल ही में सपना की आने वाली फिल्म का टीज़र आ चुका है. आइये आप भी देखें टीज़र.  

बता दें, सपना चौधरी की फिल्म का नाम 'दोस्ती के साइड इफ़ेक्ट' है. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हैं. जहां उनकी हर वीडियो मिनटों में वायरल हो जाती हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर भी सपना चौधरी बहुत उत्साहित हैं. इस फिल्म के टीजर में 4 दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है. ये सारे दोस्त अपने जीवन में कुछ कर दिखाने का ख्वाब देखते हैं. लेकिन जिंदगी उन्हें कहीं और ले जाती है.

इस फिल्म का निर्देशन हादी अली अबरार ने किया है. इस फिल्म का निर्माण जोयल डेनियल ने किया है. वहीं इस फिल्म में सपना का अलावा क्रांत आनंद, जुबेर खान, अंजू जाधव और नील मोटवानी लीड रोल में नजर आएंगे. सपना के फैन्स भी उनकी फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

पापा जोनस ने बहु प्रियंका के लिए शेयर किया एक खास मैसेज, कही ये बात

इस खास जगह पर क्रिसमस और न्यू इयर सेलिब्रेशन करेंगे रणबीर-आलिया

बहन प्रियंका के गाने पर परिणिती ने किया धमाकेदार डांस, लोग हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -