रक्षा बंधन के बाद भाई-बहन बन जाएंगे जान्हवी-कार्तिक, जानिए क्या है माजरा ?

रक्षा बंधन के बाद भाई-बहन बन जाएंगे जान्हवी-कार्तिक, जानिए क्या है माजरा ?

दर्शकों को अब बेसब्री से अभिनेता कार्तिक आर्यन और अदाकारा जान्हवी कपूर की जोड़ी को पर्दे पर देखने का इंतजार है, जबकि अब यह खबर आ रही है कि बहुत जल्द ही दोनों 'दोस्ताना 2' की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं और जून महीने के अंत में जब फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म 'दोस्ताना 2' की घोषणा थी, तब से यह फिल्म और इसके यह दोनों स्टार्स भी खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी मिल रही है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक आर्यन और जान्हवी दो महीने बाद यानी अक्टूबर माह से फिल्म की शूटिंग को शुरू करेंगे. क्योंकि इन दिनों कार्तिक आर्यन 'लव आज कल 2' की शूटिंग खत्म करके 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में व्यस्त बताए जा रहे हैं. भूमि पेडनेकर और अनन्या पांड के साथ इसकी शूटिंग लखनऊ में जारी है.

साथ ही बता दें जाह्नवी कपूर भी इस समय राजकुमार राव के साथ उनकी आगामी फिल्म 'रूहीअफजा' की शूटिंग कर रही हैं और इसके साथ ही जाह्नवी 'गुंजन सक्सेना की बायोपिक' को भी पूरा करने में लगी हुई हैं. अतः अब जाहिर सी बात है कि इन दोनों स्टार्स के फ्री होने के बाद ही करण जौहर को अपनी फिल्म की शूटिंग की डेट्स मिलेंगी. इससे पहले करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए कहा था कि फिल्म में मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर दिखाई देंगे. इसके साथ ही यह बात भी सामने आई थी कि फिल्म में यह दोनों भाई-बहन के किरदार में रहेंगे.

 

प्रेगनेंसी में वर्कआउट करती दिखाई दी एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

तो क्या एक साथ नही देखने को मिलेंगे संजय-रणबीर, डब्बाबंद हो जाएगी यह फिल्म ?

VIDEO : पुराने दिनों में खो गए सलमान, कह दी इतनी बड़ी बात

Mission Mangal का ट्रेलर देख ISRO ने किया कमेंट..