कार्तिक आर्यन की जगह 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगे ये 2 नेशनल अवॉर्ड विनर, जानिए क्या है करण जौहर की प्लानिंग?
कार्तिक आर्यन की जगह 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगे ये 2 नेशनल अवॉर्ड विनर, जानिए क्या है करण जौहर की प्लानिंग?
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने बीते वर्ष कॉमेडी फिल्म दोस्ताना के सीक्वल दोस्ताना 2 बनाने का ऐलान किया था। फिल्म की कास्ट भी फाइनल हो गई थी जिसमें कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर तथा लक्ष्य लालवानी लीड किरदार में थे। लक्ष्य इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। किन्तु शुक्रवार को ही इस खबर को सुनकर सभी हैरान हो गए कि कार्तिक आर्यन अब इस मूवी का भाग नहीं हैं। कार्तिक को इस मूवी से हटा दिया गया है। कार्तिक के इस मूवी से बाहर होने के पश्चात् 2 नेशनल अवॉर्ड विनिंग अभिनेता के नाम सामने आ रहे हैं जो इस फिल्म का भाग हो सकते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माता वापस इस फिल्म को लेकर जो उनकी पहली च्वाइस थी उन्ही के साथ काम करना चाहते हैं तथा वो हैं राजकुमार राव। इसके अतिरिक्त ये भी जानकारी है कि विक्की कौशल को भी इस मूवी के लिए देखा जा रहा है। वैसे विक्की कोरोना संक्रमित होने से पहले मिस्टर लेले की शूटिंग कर रहे थे। अब क्योंकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है तो वह शीघ्र ही वापस काम पर आ जाएंगे। इसके अतिरिक्त भी विक्की की 2 फिल्में हैं जिन पर काम जारी है। अब विक्की और राजकुमार में से ये फिल्म कौन करेगा इसके बारे में तो जब निर्माता घोषणा करेंगे तब ही पता चलेगा।

जानकारी ये भी है कि फिल्म की 50 प्रतिशत शूटिंग मुंबई तथा चंडीगढ़ में पूरी हो गई थी। पहले फिल्म की शूटिंग लंदन में होने वाली थई, किन्तु फिर कोरोना के कारण स्टार्स ट्रैवल करने से डर रहे थे जिसके कारण भारत में ही फिल्म की शूटिंग पूरी की गई। कार्तिक को फिल्म से बाहर करने के पश्चात् निर्माताओं ने एक बयान जारी किया है। इस बयान में लिखा है, ‘प्रोफेशनल परिस्थितियों की वजह से हमने एक गरिमापूर्ण मौन बनाए रखने का निर्णय किया है। हम कोलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म पर हम शीघ्र ही नई कास्ट के साथ ऐलान करेंगे। कृपया जल्द ही ऑफिशियल ऐलान की प्रतीक्षा करें।’

कोरोना संक्रमित हुए मनीष मल्होत्रा, खुद दी जानकारी

कोरोना के बिगड़ते हाल देखते हुए बोले सोनू सूद- हालात बेहद गंभीर

एक बार फिर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर किया हमला, फोटोज शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -