पार्षद को थप्पड़ मारे जाने को लेकर विवाद गहराया
पार्षद को थप्पड़ मारे जाने को लेकर विवाद गहराया
Share:

इंदौर : पार्षद सरोज चौहान द्वारा अपर आयुक्त रोहन सक्सेना को मारे गए थप्पड़ के विरोध में सभी निगम कर्मचारी उतर आए है। नगर निगम से लेकर बीजेपी कार्यालय तक यह मुद्दा दूरे दिन भी गूंजता रहा। एक ओर पार्षद ने जमानत अर्जी देने से इंकार कर दिया तो वहीं दूसरी ओर करीबन 25 पार्षदों ने बीजेपी नगर अध्यक्ष के समक्ष एकजुट होकर अपनी आवाज बुलंद की।

उधर सक्सोना को मारे गए चांटे से भड़के अधिाकरियों ने निगम में तालाबंदी कर दी। इसके कारण पूरा दिन निगम कार्यालय बंद रहा। जोनल ऑफिसेज भी नहीं खोले गए। निगम आयुक्त मनीष सिंह ने कहा कि पार्षद के खिलाफ सोमवार को संभागयुक्त को प्रस्ताव भेजेंगे।

इस पर संभागायुक्त ने कहा कि जब निगम की ओर से उनके पास कोई प्रस्ताव आएगा, तो वो कार्रवाई करेंगे। उधर, मप्र प्रशासनिक संघ के सदस्यों ने भी संभागायुक्त कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम उपायुक्त सपना शिवाले को ज्ञापन दिया। संघ के सदस्यों ने कहा कि इस तरह की हरकतों के कारण अफसरों का काम करना मुश्किल हो जाएगा।

उन्होंने पार्षद की सदस्यता को खत्म करने की मांग करते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। बीजेपी के 24 गुस्साए पार्षदों ने भी विधायक रमेश मेंदोला के नेतृत्व में शुक्रवार को बीजेपी दफ्कतर पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होने कहा कि अफसरों की दादागिरी नहीं सही जाएगी।

नगर अध्यक्ष कैलाश शर्मा से बात करते हुए उन्होने कहा कि पार्षद और उनके पति के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया और पार्टी ने कुछ नहीं किया। हम चाहते है जिसने थप्पड़ मारा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। शिकायत करने पहुंचे पार्षदों ने कहा कि कल को पार्षद कहीं दौरा के लिए जाएंगी और भीड़ से निकल कर कोई भई थप्पड़ मार देगा।

ऐसे में केस नहीं किया जाएगा। दूसरी ओर शहर के तीन पार्षदों के पार्टी कार्यालय न पहुंचने पर भी चर्चा हुई। पार्षद के समर्थक इस बात से भी नाराज थे कि रेडिसन होटल के सामने वाले रोड पर बैरिकेड्स क्यों लगाए गए है। गुरुवार को इसके विरोध में भी एकत्रित हुए।

इसी दौरान पार्षद को थप्पड़ लगा और शाम को उन्हें उनके पति समेत हिरासत में ले लिया गया। निगम प्रशासन ने कहा था कि ये बैरिकेड्स बेहतर ट्रैफिक के लिए लगाए गए है, जो कि शुक्रवार को था ही नहीं। इस पूरे मामले पर महापौर मालिनी गौड़ का कहना है कि अपर आयुक्त सक्सेना को थप्पड़ मारने का घटनाक्रम दुर्भाग्यपूर्ण है।

दोषी पर कार्रवाई होना चाहिए। पार्टी के पार्षदों को पार्टी फोरम पर बात रखने का पूरा अधिकार है। कुछ पार्षदों ने शुक्रवार को अपनी बात रखी भी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -