दिल्ली, हैदराबाद में यात्रियों के लिए इंडिगो की डोर-टू-डोर बैगेज ट्रांसफर सेवा हुई शुरू
दिल्ली, हैदराबाद में यात्रियों के लिए इंडिगो की डोर-टू-डोर बैगेज ट्रांसफर सेवा हुई शुरू
Share:

नई दिल्ली: बजट वाहक इंडिगो ने डोर-टू-डोर बैगेज डिलीवरी सेवा प्रदान करने के लिए कार्टरपॉर्टर के साथ साझेदारी की है। एयरलाइन ने 1 अप्रैल से नई दिल्ली और हैदराबाद में इस सेवा की शुरुआत की और बाद में इसे मुंबई और बेंगलुरु में घर और हवाई अड्डे से डिलीवरी के लिए लॉन्च करेगी। 

एयरलाइन ने कहा कि वह बाद में मुंबई और बेंगलुरु में कार्टर पोर्टर के साथ साझेदारी में '6 ईबागपोर्ट' नामक सुविधा शुरू करेगी। '6EBagport' के साथ, ग्राहक के सामान को प्रभावी ढंग से और सुरक्षित रूप से उठाया जाता है और पहले गंतव्य से अंतिम एक तक ट्रैकिंग के साथ पहुंचाया जाता है। "6EBagPort" सेवा उड़ान से पहले और कभी भी आगमन पर, 24 घंटे तक का लाभ उठाया जा सकता है। इस सुविधा में सामग्री और कंटेनर के लिए 5,000 रुपये प्रति सामान की सेवा बीमा भी शामिल है। 

इंडिगो के मुख्य रणनीति और राजस्व अधिकारी, संजय कुमार ने कहा, “यह सेवा उन ग्राहकों को राहत देगी जो घर से हवाई अड्डे तक अतिरिक्त सामान के साथ यात्रा करना चाहते हैं या बिना बैग के हवाई अड्डे से सीधे बैठक के लिए जाना चाहते हैं। कार्टरपॉर्टर के साथ हमारी साझेदारी यह सुनिश्चित करेगी कि हमारे ग्राहकों को एक सहज अनुभव हो क्योंकि उनके सामान को डोर-टू-डोर हस्तांतरित किया जाता है। ” यात्री कार्टरएक्स के प्लेटफार्म www.6EBagPort.carterporter.in के माध्यम से ऐसी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

टीकाकरण में लापरवाही की कार्रवाई करेगी तीन सदस्यीय टीम

दिल्ली में फिर आया कोरोना का हैरान करने वाला मामला, मृत्यु के बाद शव लेने नहीं पहुंचे परिवारवाले

इंजेक्शन लगने के बाद ही बिगड़ी 12 वर्षीय बालिका की हालत तो पिता ने अस्पताल में मचाया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -