रामायण-महाभारत के साथ दूरदर्शन पर लौटेगा पुराना जासूस ब्योमकेश बक्शी
रामायण-महाभारत के साथ दूरदर्शन पर लौटेगा पुराना जासूस ब्योमकेश बक्शी
Share:

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है और इसी बीच दौर लौट आया है पुराने टीवी सीरियल्स का. वहीं देश में लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर लोगों की मांग को देखते हुए दूरदर्शन ने अपने चैनलों पर रामायण-महाभारत के बाद अब जासूसी कहानियों पर बने टीवी शो ब्योमकेश बक्शी के प्रसारण का भी ऐलान किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश में लॉकडाउन के बीच मांग की गई थी की 90 के दशक के पुराने टीवी सीरियल्स डीडी पर दिखाए जाएं.

इस मांग को केंद्र सरकार के प्रसारण मंत्रालय ने स्वीकार करते हुए ये फैसला लिया है. ब्योमकेश बक्शी दरअसल एक जासूस और उसके जासूसी की कहानी है.वहीं एक बांग्ला फिक्शनल जासूस के तौर पर ब्योमकेश बक्शी की एपिसोड डीडी पर दिखाए जाते थे. इसके साथ ही इस टीवी शो को क्रिएट किया था शरदेंदु बंधोपाध्याय ने और सीरियल में मेन कैरेक्टर यानी ब्योमकेश बक्शी बने थे रजित कपूर. ब्योमकेश बक्शी की पहचान टीवी सीरियल्स में सटीक जासूस के रूप में उभरी थी जो किसी भी मुश्किल हालात को सुलझा सकता था. वहीं उसके पास अपने तर्क होते थे, अपने तरीके होते थे. 

खासकर मर्डर की कहानियों को सुलझाने के तरीकों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं टीवी पर इसका टेलिकास्ट 1993-97 के बीच हुआ था. वहीं इस दौरान यह काफी हिट शो था. इसके साथ ही यही नहीं, डीडी नेशनल ने ये भी ऐलान किया है कि शाहरुख खान का शो सर्कस भी फिर से टीवी पर दिखाया जा सकता है .आपको बता दें कि फिल्मी दुनिया और टीवी प्रोडक्शन में लॉकडाउन के कारण नए शो बन नहीं पा रहे हैं. वहीं, दर्शक भी वक्त गुजारने के लिए पुराने शो की मांग कर रहे हैं तो इस बीच डीडी ही नहीं प्राइवेट मनोरंजन चैनल्स भी अपने हिट शो के पुराने एपिसोड चला रहे हैं.

 

Naagin 4 में नहीं दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

कोरोना के त्रासदी से लड़ने TVS ने ऐसे बढ़ाया मदद का हाथ, 30 करोड़ किये खर्च

शादी की प्लानिंग कर रहे हैं पारस छाबड़ा, जानिये कौन है दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -