अचानक खुल गया उड़ते विमान का दरवाजा, सामने आया खौफनाक वीडियो
अचानक खुल गया उड़ते विमान का दरवाजा, सामने आया खौफनाक वीडियो
Share:

रूस से एक चौंका देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ अचानक प्लेन का दरवाजा खुल गया। इसका एक डरावना वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, इस विमान ने रूस के साइबेरियाई क्षेत्र में स्थित मगन नामक स्थान से 9 जनवरी को उड़ान भरी थी। प्राप्त एक ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार, इस प्लेन को मगाडन तक जाना था। रिपोर्ट के अनुसार, इससे प्‍लेन में 25 यात्री और क्रू मेंबर्स उपस्थित थे। जब इस प्लेन ने उड़ान भरी तो वहां मगने में बहुत ठंड पड़ रही थी। 

वही जैसे ही यह प्लेन ऊपर गया तथा उसने मगाडन की ओर उड़ान भरी, उसका दरवाजा अचानक खुल गया। चौंकाने वाली बात यही रही कि प्‍लेन का जो दरवाजा खुला था वह सामान को उतारने और चढ़ाने के लिए इस्तेमाल होता है। जैसे ही यह दरवाजा खुला, प्‍लेन के अंदर के पर्दे तेज रफ्तार हवा के कारण उड़ने आरम्भ हो गए। इसके चलते प्लेन के भीतर तापमान काफी गिर गया।

वही प्‍लेन में ही उपस्थित एक यात्री ने इस घटना का वीडियो अपने फ़ोन में कैद कर लिया। प्लेन में बैठे यात्री चिल्लाने लगे तथा फिर इसके बाद प्लेन के पायलट ने मगन में ही इसे लैंड कराने का निर्णय लिया। गनीमत इस बात की रही कि प्‍लेन सुरक्षित तौर पर लैंड हो गया तथा इसमें बैठे सभी यात्री और अन्य मेंबर्स सुरक्षित दिखाई दिए। वही इस वीडियो को देख हर कोई सिहर उठा।

जोशीमठ: उत्तराखंड सरकार ने बढ़ाया मुआवज़ा, अब पीड़ितों को मिलेंगे इतने रुपए

बुलंदशहर में दुखद हादसा, मिट्टी खोद रहे लोगों पर गिरा टीला, 1 महिला की मौत

कांग्रेस के दिग्गज नेता जयप्रकाश छाजेड का देहांत, 75 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -