रिलीज हुआ फिल्म गहराइयां का पहला गाना, बोल्ड और किसिंग सीन्स में डूबे दिखे दीपिका-सिद्धांत
रिलीज हुआ फिल्म गहराइयां का पहला गाना, बोल्ड और किसिंग सीन्स में डूबे दिखे दीपिका-सिद्धांत
Share:

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'गहराइयां' जल्द रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया जा चुका है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के चर्चे काफी समय से हो रहे हैं। इन चर्चाओं के बीच पहले गाने ने आकर फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। आपको बता दें कि फिल्म के पहले गाने का नाम 'डूबे' है। जी हाँ और इस गाने के नाम की तरह दीपिका और सिद्धांत इसके वीडियो में एक दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस गाने को यह गाना बेहद Catchy है।

गाना एक बार सुनने के बाद आपकी जुबां पर चढ़ जाने वाला है और इस गाने के बोल बड़े रोमांटिक है। हमे यकीन है आप भी गाने के अंत तक आते-आते 'डूबे-डूबे' गुनगुनाने लगेंगे। इसी के साथ ही आपके कदम भी इस गाने पर थिरकने के लिए मजबूर हो जाएंगे। वैसे इस खूबसूरत गाने को लिरिसिस्ट कौसर मुनीर ने लिखा है। इसे सिंगर Lothika ने अपनी मधुर आवाज दी है। डूबे गाने के म्यूजिक पर अंकुर तिवारी ने काम किया है। अब अगर हम गहराइयां फिल्म के बारे में बात करें तो इसे डायरेक्टर शकुन बत्रा ने बनाया है।

फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही थी, लेकिन इसका नाम तब किसी को नहीं पता था। वहीं शकुन ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर खुद बताया था कि इस फिल्म का नाम रखने के लिए उन्हें काफी दिक्कत आई है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि ट्रेलर आने से एक महीने पहने ही गहराइयां नाम को फाइनल किया था। आप सभी को बता दें कि 'गहराइयां' मॉडर्न रिलेशनशिप, उसकी उलझनों और परतों की कहानी है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी रोमांस करते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी हैं।

सारा संग ब्याह रचाते दिखे विक्की कौशल, तस्वीरों ने मचाई सनसनी

जहरीली शराब बेचने वालों पर कार्रवाई, निर्माणाधीन मकान पर चलाई JCB

तुर्की: भारी बर्फबारी से उड़ानें और सड़कें बाधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -