प्रधानमंत्री के मुरीद हुई तमिलनाडु की जनता, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #DontGoBackModi

प्रधानमंत्री के मुरीद हुई तमिलनाडु की जनता, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #DontGoBackModi

चेन्नई: चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ अनौपचारिक वार्ता करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के ऐतिहासिक शहर महाबलीपुरम गए थे। आज जिनपिंग का दौरा समाप्त हो गया और अब पीएम मोदी भी वापस दिल्ली के लिए लौटेंगे। हालांकि तमिलनाडु की आवाम नहीं चाहती कि प्रधानमंत्री वापस दिल्ली जाएं। इस समय ट्विटर पर हैशटैग 'डोन्ट गो बैक मोदी' (#DontGoBackModi ) ट्रेंड कर रहा है।

इस हैशटैग से अब तक हज़ारों ट्वीट किए गए हैं। जबकि इससे केवल एक दिन पहले सोशल मीडिया पर हैशटैग गो बैक मोदी (#GoBackModi) ट्रेंड कर रहा था। बताया जा रहा है कि हैशटैग गो बैक मोदी के ट्रेंड होने के पीछे कुछ पाकिस्तानी ट्विटर अकाउंट का हाथ था। ताकि वह ये दिखा सकें कि तमिलनाडु के लोग पीएम मोदी के आने से खुश नहीं है। हालांकि शुक्रवार को एक अन्य हैशटैग तमिलनाडु वेलकम्स मोदी (#TNWelcomesModi) भी ट्रेंड कर रहा था।

आज जब पीएम मोदी, जिनपिंग का दौरा समाप्त होने के बाद वापस दिल्ली लौटने वाले हैं, तो 'हैशटैग डोन्ट गो बैक मोदी' ट्रेंड कर रहा है। शुक्रवार को चेन्‍नई पहुंचे राष्ट्रपति जिनपिंग ने पीएम मोदी से कोवलम के ताज फिशरमैन में विस्‍तार से वार्ता की। चीनी राष्‍ट्रपति ने पीएम मोदी के साथ शुक्रवार को महाबलीपुरम में मुलाकात की, साइट सीन किया और दोनों नेताओं ने सांस्‍कृतिक कार्यक्रम का आनंद भी उठाया।

कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम जी परमेश्वर के PA ने की ख़ुदकुशी, आयकर विभाग ने मारा था छापा

लंदन: धारा 370 के खिलाफ आयोजित कार्यक्रम में हंगामा करने वाले छात्र बोले, 'हम RSS या BJP से नहीं'

पीएम मोदी से मिलकर बोले जिनपिंग, 'मतभेद मिटाएंगे, विवाद पैदा नहीं होने देंगे'