महामारी के बाद अत्यधिक अस्थिरता से अनावश्यक रूप से न हो परेशान: के एम बिड़ला
महामारी के बाद अत्यधिक अस्थिरता से अनावश्यक रूप से न हो परेशान: के एम बिड़ला
Share:

आदित्य बिड़ला समूह के अध्यक्ष कुमार मंगलम बिड़ला ने निगमों और व्यक्तियों से कहा है कि वे महामारी के बाद अत्यधिक अस्थिरता से अनावश्यक रूप से परेशान न हों, बल्कि भविष्य के लिए भंडार बनाते समय कोर इकोनॉमिक और बिजनेस वेरिएबल्स, मार्केट ट्रेंड्स के जनसांख्यिकीय ड्राइवरों, सप्लाई चेन के तकनीकी ड्राइवरों पर केंद्रित रहें। इन मौलिक चर, वह एक वेबसाइट पर एक वार्षिक नोट में लिखा था, के रूप में विच्छेदन के रूप में कीमतों और सूचकांकों का सुझाव नहीं बदलते हैं।

वर्ष को दर्शाते हुए उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस महामारी ने तबाही ला दी है और लोगों और कंपनियों से कहा है कि वे कोमोरबिडिटीज की अनदेखी न करें- चाहे जीवन में हो या व्यापार में जबकि उन्हें संकट से मजबूत उभरने के लिए ज्ञान, विचारों, सहयोग और सद्भावना के भंडार का निर्माण करने के लिए कहा गया है।

उन्होंने लिखा, जो लोग, कंपनियां और राष्ट्र मजबूत हुए हैं, उनके पास ताकत का भंडार जमा है और जरूरी नहीं कि जो सबसे तेज दौड़ रहे हों। बिड़ला ने तेजी से रिकवरी की ओर इशारा करते हुए कहा कि उपभोक्ताओं की मांग में अपरिवर्तनीय बदलाव और सेक्टरों की बदहाली की भविष्यवाणी करने वाले पूरी तरह से नजरअंदाज करने वाले सेक्टरों में हड़कंप मच गया। भारत में भी, विशेषज्ञों का प्रारंभिक पूर्वानुमान और कथन अत्यधिक निराशावादी साबित हुआ। बाजारों में हर दिन नए ऊंचे स्तर पर पहुंचने के साथ, बिड़ला ने व्यंग्यात्मक वित्तीय बाजारों में झगड़े की सीमा लिखी थी जो अभी भी एक खुला प्रश्न था। अंतर्निहित कमाई के अनुमानों में बदलाव बहुत कम रहा है।

आरबीआई गवर्नर सहित कई विश्लेषकों ने बाजारों में अति-तापन को लेकर जताई चिंता

MSME उत्पादों की बिक्री: सरकार ने ई-पोर्टल सुविधा शुरू करने की बनाई योजना

BioNTech/फाइजर वैक्सीन कोरोना संस्करण के खिलाफ अमोघ देखा: अनुसंधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -