झूट बोलने वालो को वोट न दे - मुलायम सिंह
झूट बोलने वालो को वोट न दे - मुलायम सिंह
Share:

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव का अंतिम दौर चल रहा है,इस अंतिम चरण के चुनाव प्रचार जोरों पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लेकर मायावती अंतिम चरण में भी अपना दांव लगा रहे है और ऐसा कोई मौका नही छोड़ रहे है जिससे वह चुनाव में कमतर साबित हो. रविवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने जौनपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

उन्होंने इस सभा में बीजेपी पर हमले लिए. जौनपुर के कोलाहलगज बैजा रामपुर गांव में सभा में मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना ही कहा कि जनता को झूठ बोलने वालों से सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने अपने 34 मिनट के भाषण में सिर्फ बीजेपी को ही निशाने पर रखा. जौनपुर में अखिलेश सरकार में मंत्री और अपने वफादार पारसनाथ यादव की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुलायम ने कहा कि झूट बोलने वाले को वोट न दे. शिवपाल यादव और अपर्णा के बाद मुलायम की ये इस चुनाव में अब तक की यह तीसरी जनसभा है.

उन्होंने बीजेपी पार्टी को जुमला पार्टी कहा. प्रधानमंत्री ने लोगो के खाते में 15 लाख भेजने का वादा किया था किन्तु बाद में लोगों को बेवकूफ बनाया. वह अपना वादा भूल गए, यह कर प्रधानमंत्री मोदी पर भी हमला बोला, मुलायम सिंह ने भाजपा को जुमला पार्टी कहा. सपा संरक्षक ने कहा कि केंद्र सरकार ने दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था किन्तु किसी को भी नौकरी नहीं मिली.

ये भी पढ़े 

समाजवादी परिवार की लड़ाई विज्ञापन का मुद्दा बनी

समाजवादी पार्टी के लिए फूटे अमर सिंह के बोल, डिंपल यादव ने दिया जवाब

डिम्पल का सवाल जीडीपी बढ़ी तो रसोई गैस महँगी क्यों ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -