गृह मंत्रालय ने जारी किया अलर्ट- इन एप्स को तुरंत कर दे डिलीट
गृह मंत्रालय ने जारी किया अलर्ट- इन एप्स को तुरंत कर दे डिलीट
Share:

हाल में गृह मंत्रालय द्वारा कुछ एप्स को लेकर अलर्ट जारी किया गया है . जिसके तहत अगर आप इन एप्स का इस्तेमाल करते हो इन्हें तुरंत डिलीट कर दे. मिली जानकारी में बताया गया है कि पाकिस्तान की कुछ एजेंसियां जासूसी कर रही हैं. जिसमे पाकिस्तानी एजेंसियां भारत में मोबाइल एप में मालवेयर वायरस भेजकर सूचनाओ की जानकारी ले रही है. जिसके चलते सभी यूज़र्स को टॉप गन (गेम एप), एमपीजुंक (म्यूजिक एप), बीडीजुंकी (वीडियो एप) और टॉकिंग फ्रॉग (एंटरटेनमेंट एप) आदि एप्स से दूर रहने की बात कही है. जिसमे बताया गया है कि अगर आप इन एप्स का इतेमाल करते हो इन्हें तुरंत डिलीट कर दे. 

आपको बता दे कि देश में इन एप्स का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. जिसके चलते सुरक्षा गतिविधियों को लेकर भी इनका इस्तेमाल ना करने कि सलाह दी गयी है. वही पूर्व सैनिकों को नौकरी के नाम या वित्तीय सहायता की आड़ में जासूसी के प्रयास में फंसाने के मामले में देशभर से सात मामले सामने आने के बाद इसे लेकर भी अलर्ट रहने के निर्देश हैं.

अगर आप टॉप गन (गेम एप), एमपीजुंक (म्यूजिक एप), बीडीजुंकी (वीडियो एप) और टॉकिंग फ्रॉग (एंटरटेनमेंट एप) आदि एप्स का इस्तेमाल करते है, तो इन्हें डिलीट कर दे.  

फेसबुक पर आटोमेटिक रिपोस्ट हो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -