'हमारी सहनशीलता का न लें इम्तिहान...' राज ठाकरे ने दी CM उद्धव को चेतावनी
'हमारी सहनशीलता का न लें इम्तिहान...' राज ठाकरे ने दी CM उद्धव को चेतावनी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद को लेकर जारी राजनीतिक संग्राम के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को लिखी अपनी चिट्ठी में राज ठाकरे ने उद्धव ठाकरे पर खूब हमला बोला है तथा साथ ही MNS कार्यकर्ताओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई को लेकर विरोध भी व्यक्त किया है।

वही राज ठाकरे ने सीएम उद्धव ठाकरे को लिखी चिट्ठी में MNS कार्यकर्ताओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई को दमनकारी बताते हुए सरकार को चेतावनी भी दी है। उन्होंने बोला है कि सरकार हमारी सहनशीलता का इम्तिहान न ले। सत्ता आती-जाती रहती है। राज ठाकरे ने हमला बोलते हुए बोला है कि कोई भी हमेशा के लिए सत्ता में नहीं रहता। उद्धव ठाकरे, तुम भी नहीं।

उन्होंने बोला है कि हमारे कार्यकर्ताओं की खोज ऐसे की जा रही है जैसे वे पाकिस्तान से आए आतंकी हों। MNS प्रमुख ने बोला है कि हमारे 28 हजार व्यक्तियों को नोटिस दी गई है। उन्होंने सवाल किया कि MNS कार्यकर्ताओं के खिलाफ कठोर तथा दमनकारी कार्रवाई करने का आदेश किसने दिया? ये महाराष्ट्र के साथ-साथ सभी हिंदू देख रहे हैं। गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे तथा राज ठाकरे के बीच बीते कुछ दिनों से हिंदुत्व को लेकर होड़ सी नजर आ रही है। राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार को मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर हटवाने के लिए 3 मई तक का अल्टीमेटम दिया था। राज ठाकरे ने बोला था कि 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटवाए गए तो हम उससे दोगुनी आवाज में लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। MNS कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया भी जिसे लेकर उद्धव सरकार ने कड़ा रुख अपना लिया।

'मुझे मेरी पत्नी से बचाओ...', CM आवास पहुंचे JDU नेता ने नीतीश कुमार से लगाई मदद की गुहार

UP में मची सियासी हलचल! एक साथ नजर आए शिवपाल-अखिलेश, फोटो भी खिंचवाई लेकिन...

आख़िरकार आज़म खान को हाई कोर्ट ने दे दी जमानत, लेकिन अब भी जेल से नहीं आ पाएंगे बाहर.. जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -