बॉयफ्रेंड से भूल कर भी यह बाते शेयर ना करें

बॉयफ्रेंड से भूल कर भी यह बाते शेयर ना करें

प्यार एक अच्छा एहसास है लेकिन रिश्ता निभाना आसान नहीं है. अगर पार्टनर के बीच आपसी समझ अच्छी हो तो रिश्तो में कभी टकराहट नहीं होती है. अधिकतर महिलाएं अपने बॉयफ्रेंड से कुछ नहीं छुपाती है उसे सब कुछ बताती है छोटी से छोटी बाते लेकिन आप यह नहीं जानती कि अपने बॉयफ्रेंड को सारी बाते बताना आप पर पड़ सकता है भारी. हर महिलाओ का कहना होता है कि अपने प्यार से कुछ नहीं छुपाना चाहिए लेकिन कई ऐसे बहुत सी बाते है जिसे बॉयफ्रेंड से शेयर करना आपके रिश्ते पर दरार पैदा कर सकती है.

1. अपने बॉयफ्रेंड को कभी भी अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में नहीं बताना चाहिए. ऐसा करने से आप अपने बॉयफ्रेंड का दिल तोड़ सकती है.

2. अपने बॉयफ्रेंड के फेमिली फंक्शन को जरूर अटेंड करे अगर आप किसी कारण से नहीं कर पा रही है तो सच्चाई जरूर बताएं नहीं तो उसको काफी हर्ट होगा.

3. रिश्तो में ईमानदारी बहुत जरुरी है. अगर कोई बात नहीं बताना चाहती तो न बताये जैसे कि पुरानी बाते लेकिन कभी भी झूट ना बोले. इससे रिश्तो में दरार पड़ सकती है. 

4. अपने बीच की बातो को कभी किसी से शेयर न करे, क्योंकि एक बॉयफ्रेंड कभी नहीं चाहेगा की अपनी पर्सनल बाते किसी और को पता चले. अगर आप अपने सहेली से यह सारी बाते शेयर कर रही है तो अब बंद कर दें.