क्लॉप का बड़ा बयान, कहा- पता नहीं लिवरपूल केंद्र-पीठ पर हस्ताक्षर करेगा या नहीं
क्लॉप का बड़ा बयान, कहा- पता नहीं लिवरपूल केंद्र-पीठ पर हस्ताक्षर करेगा या नहीं
Share:

लिवरपूल: लीवरपूल अपने घायल खिलाड़ियों के कारण परेशानी में है। वर्जिल वैन डेजक और जो गोमेज़ लंबे समय तक घुटने की चोटों के साथ बाहर हैं और जोएल माटिप एक नशे की समस्या से उबर रहे हैं और परिणामस्वरूप, क्लब अपने तीन मान्यता प्राप्त रक्षकों के बिना है। प्रबंधक जुर्गन क्लोप ने कहा है कि उन्हें नहीं पता कि क्या क्लब अपनी चोट की चिंताओं के बावजूद स्थानांतरण खिड़की के दौरान एक केंद्र-चिह्न पर हस्ताक्षर करना चाहता है या नहीं।

एक वेबसाइट ने क्लॉप के हवाले से कहा, "हमारे पास दस्ते में समाधान स्पष्ट रूप से है, लेकिन हम अभी भी चोटों से जूझ रहे हैं। अधिकांश समय केंद्र-आधी स्थिति के साथ, यह इस तरह हो सकता है - जब यह शुरू होता है, तो यह बंद नहीं होता है।" दस्ते के पास समाधान है लेकिन अगर हम खिड़की में कुछ कर सकते हैं, तो मुझे नहीं पता। यह ऐसा है। " उन्होंने आगे कहा- "यह एक बहुत ही मुश्किल हस्तांतरण खिड़की है, जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं। सभी क्लबों के पास असली पैसा नहीं है। बस कुछ करने का कोई मतलब नहीं है। सही काम करना समझ में आता है। जंहा उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा- अब तक, हमें वास्तव में पसंद आया है।"

क्लॉप का क्लब वर्तमान में प्रीमियर लीग 2020-21 में 16 मैचों में 33 अंकों के साथ शीर्ष पर है। क्लब साउथेम्प्टन के साथ अगले लीग प्रीमियर लीग में सोमवार को ताला लगाएगा।

कोमैन ने कहा- "हमें अधिक प्रतिस्पर्धा और लक्ष्य रखने के लिए शीर्ष पर..."

चेल्सी पर 3-1 से जीत के बाद बोले फोडेन- मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है

मनप्रीत सिंह का बड़ा बयान, कहा- अगले 200 दिन हमारे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण अवधि होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -