लॉकडाउन की वजह से एमी ली को सता रही है चिंता

मशहूर अमेरिकी रॉक बैंड इवान्सेन्स की प्रमुख गायक और सह-संस्थापक एमी ली कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच अनिश्चित भविष्य को लेकर चिंतित हैं. ली ने मीडिया को दिए एक विशेष इंटरव्यू में कहा है की, "यह मुझे चिंतित करता है. यह बहुत अजीब है कि यह हम नहीं जानते कि न जाने कब हम अपने दोस्तों को फिर से देख सकेंगे या काम कर सकेंगे. मेरे 5 साल के बच्चे को यह समझाना मुश्किल है कि वो कब स्कूल वापस जा सकेगा. मैं अपने बचपन के बारे में याद कर रही हूं. "

इस बारें में ली को लगता है कि संगीत "चिकित्सीय" है और चल रहे स्वास्थ्य संकट के दौरान यह आवश्यक है. उन्होंने कहा, "वैसे तो मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से संगीत बनाना एक थैरेपी की तरह है,क्योंकि मैं संगीत से बहुत प्यार करती हूं. मुझे इस समय वाकई संगीत की बहुत आवश्यकता है. इससे मुझे अकेलापन नहीं लगता. इसी तरह प्रशंसकों के लिए नया संगीत बनाना मुझे बहुत खुशी देता है. "

दरअसल वैश्विक लॉकडाउन के वजह से कई परियोजनाओं को रोक दिया गया है. इवान्सेन्स ने इस वर्ष अपने आगामी एल्बम 'बिटर ट्रथ' और 'वेस्टेड ऑन यू' गीत लॉन्च करने का वादा कायम रखा है. एक वीडियो क्लिप में इवान्सेन्स का हर सदस्य को अपने घरों में आइसोलेशन में दिखाया गया है.  

I for India कॉन्सर्ट में बॉलीवुड सितारों के साथ शामिल होंगे हॉलिवुड के कई सितारें

अभिनेता इरफान और ऋषि कपूर को जॉन सीना ने किया याद, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

WWE के इन दो सितारों को हॉलीवुड की तरफ से मिला बड़ा ऑफर

Most Popular

- Sponsored Advert -