क्या अब यह एक्टर ले लेगा चिरंजीवी की फिल्म में उनकी जगह
क्या अब यह एक्टर ले लेगा चिरंजीवी की फिल्म में उनकी जगह
Share:

साउथ मूवी की जान कहे जाने वाले अभिनेता चिरंजीवी को तो आप सभी जानते ही होंगे. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं उनकी आने वाली फिल्म में क्या महेश बाबू चिरंजीवी की 'आचार्य' में महत्वपूर्ण सहायक भूमिका कर रहे हैं? जवाब निश्चित रूप से अब के रूप में 'नहीं' है.

आंध्र ज्योति को दिए अपने साक्षात्कार में, अफवाहों पर 'सई रा रा' मेगास्टार खुल गया है. "मैं वास्तव में नहीं जानता कि महेश का नाम किस तरह से आया है. वह मुझे प्यार करता है और उसका सम्मान करता है. मैं उसे बहुत पसंद करता हूँ. वह मेरे बेटे की तरह है. अगर हम दोनों को एक साथ अभिनय करने का मौका मिले तो यह बहुत अच्छा होगा." महान अभिनेता कहते हैं.

वह कहते हैं कि निर्देशक कोराताला शिव हमेशा चरित्र के लिए राम चरण को लेना चाहते थे. "चारण की तारीखों को समायोजित किया जाना बाकी है. वह 'आरआरआर' के साथ व्यस्त हैं. यदि वह और राजामौली एक समझ में आते हैं, तो चरण 'आचार्य' करेंगे. उन्हें फिल्म में एक उचित रूप से विस्तारित भूमिका मिली है," चिरु एवर्स. फिल्म में मणि शर्मा का संगीत है और इसकी रिलीज़ की तारीख की घोषणा होना बाकी है.

स्टाइलिश लुक में नजर आई ये बंगाली अभिनेत्री

इस अंदाज में नजर आई अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती

राइमा सेन ने फैंस के साथ साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -