एक बार फिर केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, कहा-
एक बार फिर केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, कहा- "पदों और टिकटों की लालसा न रखें...."
Share:

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार, 11 सितंबर को पार्टी नेताओं और स्वयंसेवकों से चुनाव लड़ने के लिए पदों और टिकटों की किसी भी इच्छा को दूर करने से बचने के लिए कहा। इसके बजाय समाज और देश के लिए काम करके अपनी योग्यता साबित करें। उन्होंने कहा कि अगर आप मेरे पास पोस्ट मांगने आते हैं, तो इसका मतलब है कि आप इसके लायक नहीं हैं और आपको इसकी मांग करनी होगी। तुम इस तरह से काम करो कि मुझे कहना पड़े कि तुम इस पद पर रहो।''

पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक को वस्तुतः संबोधित करते हुए, केजरीवाल ने कहा कि वह नहीं चाहते कि लोग आप को भाजपा और कांग्रेस की तरह एक पार्टी के रूप में पहचानें, और पार्टी के लोगों से पदों और टिकटों की अपनी आकांक्षाओं को छोड़ने के लिए कहा।

आप राष्ट्रीय विस्तार की अपनी योजना के तहत पंजाब, गोवा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और गुजरात पर ध्यान केंद्रित कर रही है। केजरीवाल ने कहा 'शाहिद-ए-आजम भगत सिंह और बाबा साहेब अम्बेडकर हमारी पार्टी के दो सर्वोच्च आदर्श हैं। हमारे प्रत्येक स्वयंसेवक को उनकी तरह बलिदान देने के लिए तैयार रहना चाहिए। आम आदमी पार्टी की दसवीं राष्ट्रीय परिषद की बैठक कोविड महामारी के कारण ऑनलाइन आयोजित की गई।

महज 12 गेंदों में हासिल कर लिया T-20 मैच का टारगेट, जिम्बाब्वे ने खिलाड़ियों ने मैदान पर मचाया ग़दर

'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा का एक और सपना हुआ पूरा, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना के कारण रद्द हुआ भारत-इंग्लैंड टेस्ट, क्या टीम इंडिया ने नहीं किया 'प्रोटोकॉल' का पालन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -