ना रखे अपने घर में भगवान की खंडित मूर्ति
ना रखे अपने घर में भगवान की खंडित मूर्ति
Share:

ऐसा माना जाता है की घर का मंदिर एक ऐसा स्थान होता है जहा आप पूजा-पाठ के द्वारा मन की शांति को प्राप्त कर सकते है. पर अगर आपके घर का मंदिर ठीक ना हो तो आपके घर में कभी शांति नहीं रहती है.ऐसे मंदिर में पूजा करने से कोई भी सकारात्मक असर नहीं होता है.अगर आप अपने घर की सुख-शांति को बनाये रखना चाहते है तो इसके लिए हमारे शास्त्रों में कुछ उपाय बताये गए है.

शास्त्रों में बताया गया है की घर में भगवान की मूर्ति को रखने के कुछ जरूरी नियम होते है.जिनका पालन करने से निश्चित ही हमारे सुख, वैभव, यश, धन में वृद्धि होती है. इन्हीं में से एक सावधानी है. घर खंडित मूर्तियां ना रखना, क्योंकि घर में रखी खंडित या टूटी मूर्तियां  घर में नकारात्मक ऊर्जा को बढ़ावा देती है.जिससे घर का वातावरण कलह पूर्ण हो जाता है.

घर में खंडित मूर्ति को रखने से परिवार के सदस्यों का मन अशांत रहता है और हमेशा कोई ना कोई परेशानी लगी रहती है.इसके अलावा परिवार में क्लेश, पति-पत्नी के रिश्ते में तनाव भी उत्पन्न हो जाता है. अगर आपके घर में कोई खंडित मूर्ति राखी है तो इससे  घर में बरकत नहीं रहती है.हमेशा पैसों की तंगी बनी रहती है. इसलिए घर में जब भी कोई मूर्ति खंडित हो जाए तो उसे घर में ना रखें.

जानिए कौन से है दिन के अनुसार भगवान् और उनके पसंदीदा रंग

 

इन तरीको से बचे डरावने सपनो से

दुर्भाग्य दूर करने के आसान तरीके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -