'सड़क पर उतरने को मजबूर न करें..', पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के समर्थन में पुजारी संघ
'सड़क पर उतरने को मजबूर न करें..', पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के समर्थन में पुजारी संघ
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में पुजारी संघ की बड़ी सभा हुई। इस सभा में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में प्रस्ताव पारित किया गया है। मध्य प्रदेश संत पुजारी महासंघ से संबंधित हजारों कर्मकांडी ब्राह्मण सभा में एकत्रित हुए हैं। प्रस्ताव में लिखा गया है कि कोई समाज या संस्था धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर इल्जाम लगाते हैं। उनकी प्रतिष्ठा पर अंकुश लगाने की कोशिश करते हैं, तो मध्य प्रदेश के पंडित उनके समर्थन पर सड़कों पर उतर जाएंगे।

मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश संत पुजारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद दीक्षित ने बताया है कि हम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ हैं। वहीं ‘संस्कृति बचाओ मंच’ के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने कहा है कि, पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के विरुद्ध कोई भी केस दर्ज होगा, तो सभी पुजारी सड़क पर उतर जाएंगे। वहीं, पंडित शास्त्री को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तीखा बयान दिया है। उन्होंने बागेश्वर पीठाधीश का समर्थन करते हुए उन पर लगे तमाम आरोपों को मिथ्या करार दिया है। साथ ही उन्होंने पुछा है कि ये अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति मजारों पर सवाल क्यों नहीं उठाती?

विजयवर्गीय ने कहा कि दरगाहों पर लोग जमीन पर लोटते-पीटते हैं। इसके बाद भी किसी की हिम्मत नहीं होती है कि इस मुद्दे को उठाए। उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद धीरेंद्र शास्त्री का इंटरव्यू देखा है। इसमें वह स्पष्ट कह रहे हैं कि यह उनका चमत्कार नहीं है। बल्कि वह इन चमत्कारों का श्रेय हनुमानजी और संन्यासी बाबा को देते हैं। वह कहते हैं कि उन्हें हनुमानजी पर भरोसा है और उन्हीं की कृपा से सब हो रहा है।

गणतंत्र दिवस: अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रेड अलर्ट, आतंकी हमले को लेकर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

'बंगाल में रोहिंग्या डाल रहे वोट, ममता दे रहीं संरक्षण..', शुभेंदु अधिकारी ने केंद्र सरकार से की यह मांग

बिना चुनाव के कैसे प्रधानमंत्री बन गए थे नेहरू, किसने दिलवाई थी शपथ ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -