विदेश सचिवों की बातचीत से ज्यादा उम्मीदें न रखे: अजीज
विदेश सचिवों की बातचीत से ज्यादा उम्मीदें न रखे: अजीज
Share:

इस्लामाबाद: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक सरताज अजीज जो कि पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेश मामलों के सलाहकार है उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि अगले माह पाकिस्तान में होने वाली पाकिस्तान और भारत के विदेश सचिवों की बातचीत से ज्यादा उम्मीदें रखना सही नहीं होगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने रेडियो पाकिस्तान के करंट अफेयर्स कार्यक्रम में दोहराते हुए कहा है कि भारत-पाकिस्तान के बीच में शांति की संभावना को लेकर बातचीत में दोहराया है कि पाकिस्तान-भारत के बीच सभी मुद्दों के तुरंत हल की उम्मीद करना अभी किसी भी प्रकार से सही नहीं होगा.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने आगे कहा है की प्रारम्भ शुरूआत में नियंत्रण रेखा के पार रहने वाले लोगों को राहत प्रदान करने के लिए नियंत्रण रेखा पर तनाव कम करने और शांति बनाए रखने पर ध्यान दिया जाएगा. सरताज अजीज ने कहा कि दोनों देशो के बीच में जल्द होने वाली समग्र वार्ता में कश्मीर सहित सभी महत्वपूर्ण मुद्दो पर चर्चा की जाएगी. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -