अगर आप भी बाथरूम से छोड़ देते हैं ये चीज तो हो सकते हैं कंगाल
अगर आप भी बाथरूम से छोड़ देते हैं ये चीज तो हो सकते हैं कंगाल
Share:

वास्‍तु शास्त्र के अनुसार हमारी रोजाना की दिनचर्या से जुड़ी बातों का भी खास महत्‍व बताया गया है। जी हाँ, अक्‍सर देखने को मिलता है कि लोग नहाने के बाद बाथरूम को यूं ही गंदा छोड़ आते हैं। हालाँकि वास्‍तु में इस आदत को बहुत ही गलत और बुरा बताया गया है। केवल यही नहीं बल्कि नहाने के बाद हम ऐसी गलतियां भी करते हैं, जो कि वास्‍तु के हिसाब से बहुत ही दोषपूर्ण मानी गई हैं। अब आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं।

साबुन का गंदा पानी- जी दरअसल कुछ लोग नहाने के बाद बाथरूम में साबुन का गंदा पानी ऐसे ही छोड़कर बाहर निकल आते हैं। हालाँकि यह बहुत बुरी और गंदी आदत है और यही आदत आपको कंगाल बना सकती है। बाथरूम में गंदा पानी छोड़ देना वास्‍तु में जहां गलत माना गया है। इसके अलावा ज्‍योतिष में बताया गया है कि आपकी इस आदत की वजह से राहु और केतु आपसे नाराज हो सकते हैं।

टूटे हुए बाल छोड़ना- कई लोगों की यह आदत होती है कि वे नहाने के बाद टूटे हुए बाल बाथरूम में ही छोड़कर बाहर निकल आते हैं। हालाँकि अगर आपके अंदर भी यह आदत है तो इसे सुधार लीजिए। जी दरअसल आपके ऐसा करने से शनिदेव और मंगल नाराज होते हैं और आपको उनके दुष्‍प्रभाव झेलने पड़ सकते हैं।

कपड़े न साफ करें- अगर आपको कपड़े साफ करने हैं तो स्‍नान के बाद कपड़े न साफ करें। वहीं अगर कपड़े धोने हैं तो स्‍नान करने से पहले ही उन्‍हें धो लें और उसके बाद नहाएं। जी दरअसल नहाने के बाद कपड़ा धोना सही आदत नहीं है और वास्‍तु के अनुसार ऐसा माना जाता है कि नहाने के बाद गंदे कपड़े धोने से शरीर अपवित्र हो जाता है।

गीले कपड़े बाथरूम में न छोड़े- कई लोगों की आदत होती है कि कपड़े पहनकर नहाते हैं और नहाने के बाद गीले कपड़े बाथरूम में यूं ही छोड़कर चले आते हैं। हालाँकि ऐसा करने से सूर्यदेव आपसे नाराज हो जाएंगे और फिर आपके जीवन में सम्‍मान और प्रताप की कमी होगी।

वरुथिनी एकादशी के दिन इस उपाय को करते ही अमीर होने लगेंगे आप

भूल से भी मंदिर में न रखें ऐसे फूल वरना घर में बढ़ेगा तनाव

घर में इन 5 जगहों पर भूल से भी ना रखें लाफिंग बुद्धा वरना छा जाएगी कंगाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -