'ऐसा कोई काम न करें, जिससे..', दिल्ली पहुँचते ही सीएम गहलोत ने पायलट को दे डाली नसीहत
'ऐसा कोई काम न करें, जिससे..', दिल्ली पहुँचते ही सीएम गहलोत ने पायलट को दे डाली नसीहत
Share:

जयपुर: राजस्थान में सियासी माहौल में गरमाहट के बीच सीएम अशोक गहलोत शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे. यहां उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की. इसके साथ ही पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट को लेकर इशारों में नसीहत भी दे डाली. पायलट के बारे में पूछे जाने पर सीएम गहलोत ने कहा कि कोई ऐसा काम ना करें, जिससे सरकार को नुकसान हो. पार्टी का नुकसान होता है, तो पार्टी इस संबंध में सोचेगी. सबको मिलकर काम करना चाहिए.

गहलोत ने आगे कहा कि, कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को इस बात पर फोकस करना चाहिए कि अगला चुनाव कैसे जीता जाए और वे इसमें किस तरह योगदान दे सकते हैं और ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जिससे पार्टी को नुकसान हो. मुख्यमंत्री गहलोत ने आगे कहा कि गृह युद्ध से प्रभावित सूडान में फंसे राजस्थान के लोगों को सुरक्षित भारत लाने के लिए विदेश मंत्रालय (MEA) से लगातार संपर्क में हैं. 

सीएम गहलोत ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सूडान मामले को लेकर हाई लेवल मीटिंग कर रहे हैं. राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने को लेकर अदालत के आदेश पर गहलोत ने कहा कि ये उनके खिलाफ साजिश है. राहुल गांधी को कभी घमंड नहीं हुआ, बल्कि ये भाजपा वालों का घमंड है. 

बंगाल में छात्रा की मौत पर बवाल, कालियागंज में प्रदर्शनकारियों और पुलिस की झड़प

दिल्ली में पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक गिरफ्तार ? पुलिस ने बताई सच्चाई

AAP का एक और नेता गिरफ्तार, युवराज जडेजा पर 1 करोड़ की उगाही के आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -