भावुक हुए PM मोदी, कहा नोटबंदी को सर्जिकल स्ट्राइक कहना सही नहीं
भावुक हुए PM मोदी, कहा नोटबंदी को सर्जिकल स्ट्राइक कहना सही नहीं
Share:

नई दिल्ली : नोटबंदी को लेकर हल्ला मचाने वाले विपक्षी दलों को अब केन्द्र की मोदी सरकार जवाब देने के लिये तैयार हो गई है। मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में न केवल विपक्षियों को जवाब देने के लिये रणनीति को अंजाम दिया गया वहीं पीएम मोदी ने भी जनता से नोटबंदी के मामले में राय मांगी है। देश की जनता मोदी के मोबाइल ऐप पर अपनी राय दे सकती है।

गौरतलब है कि मोदी सरकार की नोटबंदी के बाद से ही विपक्षी दलों ने मोर्चा खोल रखा है। इसके साथ ही लोकसभा और राज्यसभा की कार्रवाई में भी नोटबंदी के विरोध में हंगामा खड़ा किया हुआ है, परंतु अब सरकार ने विपक्ष को जवाब देने के लिये कमर कस ली है। मंगलवार को मोदी की मौजूदगी में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई। बताया गया है कि मोदी सरकार, विपक्ष के हर सवाल का जवाब देगी।

भावुक होकर बोले मोदी

बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भावुक हो गये और उन्होंने नोटबंदी की जरूरतों को बताया। मोदी ने कहा कि वे विपक्ष के विरोध से दुःखी हो गये है। नोटबंदी न केवल आतंकी घटनाओं पर रोक लगाने में कारगर सिद्ध होगी वहीं कालधन रखने वाले लोगों को भी ईमानदारी से काम करने की सबक मिल जायेगी।

न कहे सर्जिकल स्ट्राइक

प्रधानमंत्री मोदी नोटबंदी को सर्जिकल स्ट्राइक कहने से भी नाराज है। उनका कहना है कि नोटबंदी को सर्जिकल स्ट्राइक नहीं कहा जाना चाहिये। सर्जिकल स्ट्राइक भारतीय सेना का काम है, सरकार का नहीं।

ईमानदार व्यक्ति कर रहा नोटबंदी के फैसले का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -