'सुशांत राजपूत केस जैसा न हो...', सोनाली फोगाट के मामले पर बोला परिवार
'सुशांत राजपूत केस जैसा न हो...', सोनाली फोगाट के मामले पर बोला परिवार
Share:

टिकटॉक स्टार एवं भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के पश्चात् मामला निरंतर गहराता जा रहा है। इस मामले में पहले दिल के दौरे की बात कही जा रही थी, फिर सोनाली के परिवार ने सुधीर पर शक व्यक्त किया तथा अब गोवा पुलिस ने ड्रग्स थ्योरी को हवा दे दी है। मौत से पहले सोनाली जिस कर्ली क्लब में उपस्थित थीं। पुलिस ने उस क्लब के मालिक एवं ड्रग पेडलर को NDPC एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। किन्तु इस केस में परिवार ने बताया कि हम नहीं चाहते कि यह मामला भी दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के मामले की भांति न हो जाए।

सोनाली के जेठ कुलदीप फोगाट ने कहा कि जिस प्रकार से अभी तहकीकात की जा रही है, उससे लगता है कि हमें इंसाफ मिलेगा। इसके साथ ही ड्रग एंगल को लेकर कुलदीप फोगाट ने कहा कि ये मामला ड्रग तक सिमट कर नहीं रहना चाहिए, क्योंकि यदि ड्रग से मौत होती तो तुरंत हो जाती। उन्होंने कहा कि सोनाली को बाथरूम में रखा गया था, पोस्टमार्टम में भी चोटों के निशान मिले हैं। इससे जाहिर है कि उनका क़त्ल किया गया था। 

कुलदीप फोगाट ने कहा कि यह मर्डर केस है, ड्रग्स केस नहीं है। इस मामले को ड्रग एंगल से जोड़ा जा रहा है। ड्रग मामले में बाद में जमानत हो जाती है, सुशांत सिंह राजपूत के मामले में भी यही हुआ था। इस मामले को भी सुशांत सिंह राजपूत के केस की भांति बनाया जा रहा है। सोनाली के जेठ ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स दिया था। किन्तु वह अभी जेल से बाहर हैं। हालांकि ये घटना अभी समाप्त नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि सोनाली की मौत का मामला ड्रग्स के एंगल का नहीं है। बल्कि उसे मारा गया है। उन्होंने कहा कि न्याय के लिए जो भी करना पड़े, वो करेंगे। कुलदीप फोगाट ने कहा कि हम मांग करते हैं कि सोनाली के अपराधियों को फांसी दी जाए। यदि मामला साबित नहीं होता है कि उसका क़त्ल किया गया है, तो हम CBI जांच की मांग करेंगे। हम नार्को टेस्ट की भी मांग करेंगे।

ऐन मौके पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने तोड़ दी थी शादी, आज 45 की उम्र में भी है सिंगल

राजू को लेकर अफवाहे फैलाने वालों पर भड़का परिवार, मुंबई के साइबर सेल से की शिकायत

ऐसा क्या हुआ कि 'टीवी के राम' ने छोड़ दी इंडस्ट्री, खुद एक्टर ने किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -