97 साल की बुजुर्ग महिला ने लोगों से की यह खास अपील, वीडियो वायरल
97 साल की बुजुर्ग महिला ने लोगों से की यह खास अपील, वीडियो वायरल
Share:

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए दुनियाभर में टीकाकरण अभियान जारी है। ऐसे में अब भी बहुत सारे लोगहैं जो वैक्सीन लगवाने को लेकर असमंजस की स्थिति में हैं। अब भी कई लोग हैं जो कोरोना वैक्सीन को सुरक्षित नहीं मान रहे हैं। अब इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला की अपील है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में महिला सभी लोगों का आह्वान करती है कि वैक्सीन लगवाएं।

इस वीडियो में जो महिला नजर आ रही है वह 97 साल की है। महिला ने मार्च में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज ली थी और उसके बाद से वो अब तक बेहतर महसूस कर रही है। इसी संदेश को उन्होंने लोगों को देते हुए कहा कि, “मुझे दर्द नहीं हुआ या यहां तक की किसी तरह का कोई साइड-इफेक्ट्स भी नहीं।” आप सभी जानते ही होंगे बीते कुछ समय से इंटरनेट की दुनिया में कोरोना वैक्सीन से जुड़ी कई अफवाहें फैल रही थी। उन्ही अफवाहों पर बुजुर्ग महिला ने कहा, “कोई भी भयभीत न हों। पूरा टीकाकरण करवाएं, ये आपके लिए और आपके आसपास मौजूद बाकी लोगों के लिए भी अच्छा है।”

अब सोशल मीडिया पर वीडियो आने बाद बुजुर्ग महिला इंटरनेट पर छा गई है और हर कोई उनकी तारीफ़ करते हुए दिखाई दे रहा है। आप सभी जानते ही होंगे कि इस समय टीकाकरण को प्रेरित करने के लिए संदेश पर लोग अलग-अलग तरह से टिप्पणी देने में जुटे हैं और साथ ही वीडियो भी साझा कर रहे हैं। ऐसे में इस वीडियो को रिट्वीट और लाइक करने में सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं।

कोरोना संक्रमित आज़म खान की तबियत बिगड़ी, बेटे अब्दुल्लाह संग मेदांता अस्पताल में भर्ती

सोनू-सलमान के बाद मदद के लिए आगे आए अमिताभ, दिए 2 करोड़ रुपए

PM मोदी और सुप्रीम कोर्ट से तारीफ़ मिलने पर बोले संजय राउत- 'शिवसेना जैसा काम दूसरी पार्टियों से हुआ नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -