सफारी पार्टी थीम में जब गधों को बना दिया ज़ेबरा, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा मज़ाक
सफारी पार्टी थीम में जब गधों को बना दिया ज़ेबरा, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा मज़ाक
Share:

इंसान अपनी स्वार्थ और चाहतों को पूरा करने के लिए कुछ भी कर बैठता है. ऐसे में कई बार ऐसी हरकत भी कर बैठता है जो किसी को भी गंवारा नहीं होती. इस चक्क्र में कई बार आपकी किरकिरी भी हो जाती है यानि आपका मज़ाक बन कर रह जाता है. एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कुछ लोगों ने पार्टी थीम को बनाए रखने के लिए गधे को जेब्रा बना दिया. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

दरअसल, मामला एक स्पैनिश बीच टाउन का है जहां कुछ लोगों ने पार्टी थीम को बनाए रखने के लिए गधे को जेब्रा बना दिया. उसके बाद जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते. क्योंकि जैसे गधों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसके बाद लोगों ने जमकर क्लास लगानी शुरू कर दी. यूज़र ने कई तरह के कमैंट्स किये और काफी मज़ाक भी उड़ाया गया. यहां पर एक शादी का आयोजन किया गया था. शादी का थीम सफारी पर आधारित था. इस दौरान शादी के माहौल को असली दिखाने के लिए जानवरों को रखा गया था. 

अब ऐसे में मामला तब बिगड़ गया जब दो गधों को जेब्रा जैसा पेंट कर लोगों के सामने पेश कर दिया गया. फिर एक शख्स की नजर इन गधों पर पड़ गई. असल में खुलासा तब हुआ जब रिसेप्शन में शामिल हुए शख्स ने दो गधों को पार्क में देखा तो उसे कुछ शक हुआ. फिर उसने उन्हें ध्यान से देखा तो पाया कि दोनों गधे हैं. इस शर्मनाक हरकत एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट (Animal Right Activist) से शिकायत की. उसके बाद इस शख्स ने जेब्रा बने गधों की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. लिखा है कि गधों का यह अपमान है और उनके अस्तित्व को खतरा है. 

Apple स्मार्ट वाच ने बचाया इस डूबते हुए शख्स को, जानें क्या है मामला

महंगाई के ज़माने में भी मध्य प्रदेश के इस गांव में मिलता है मुफ्त दूध

सिंगल लड़कों के लिए है ये माल, जहां ले सकते हैं आप गर्लफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -