अब मात्र 5 रुपए में कर सकेंगे पीएम मोदी से सीधे मुलाकात, ये है तरीका
अब मात्र 5 रुपए में कर सकेंगे पीएम मोदी से सीधे मुलाकात, ये है तरीका
Share:

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निजी मोबाइल एप्‍लीकेशन पर जनरेट होने वाला रेफरल कोड आपको पीएम मोदी से सीधे मुलाकात करने का अवसर दे रहा है. नरेंद्र मोदी (नमो) एप पर एक नया फीचर शुरू किया गया है, जो किसी भी व्यक्ति को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 5 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक का डोनेशन देने में सक्षम बनाता है. एक वरिष्‍ठ भाजपा नेता ने बताया कि इस फीचर के तहत डोनेशन देने पर एक रेफरल कोड जनरेट होगा,  दानदाता इस रेफरल कोड को अपने ईमेल, एसएमएस या व्‍हाट्सएप के जरिये अपने परिचितों को भेज सकता है. यदि 100 लोग इस रेफरल कोड का इस्‍तेमाल करते हैं या एप के जरिए भाजपा को डोनेशन देते हैं तो मोटीवेटर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधे मुलाकात करने का अवसर मिल सकता है.

TCS ने रिलायंस को पछाड़ा, फिर बनी सबसे मूल्यवान कंपनी

भाजपा नेता ने कहा कि इस नए फीचर का मकसद प्रधानमंत्री और आम जनता के बीच संपर्क में वृद्धि करना है, भाजपा ने हाल ही में नमो एप पर सूक्ष्‍म डोनेशन फीचर को जोड़ा है, पार्टी नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने वालों में ऐसे कुछ एक्टिव मोटीवेटर समूह शामिल होंगे, जो 100 लोगों को नमो मोबाइल एप के जरिये भाजपा के लिए डोनेट करने के लिए प्रेरित करेंगे.

खुशखबरी : डॉलर के मुकाबले 58 पैसे मजबूत हुआ रूपया, आगे और बढ़त की उम्मीद

इतना ही नहीं जो कोई भी व्‍यक्ति अपने रेफरल कोड के जरिये कम से कम 10 लोगों से डोनेशन करवाएगा तो उसे फ्री नमो मर्चेंडाइस जैसे टी-शर्ट या कॉफी मग उपहार में दिए जाएंगे. पार्टी नेता ने कहा कि इस योजना से भाजपा को 2019 में होने वाले आम चुनाव से पहले चंदा जुटाने में बड़ी मदद मिलेगी, पार्टी अधिक से अधिक चंदा जुटाने के लिए पीएम मोदी की लोकप्रियता का भरपूर लाभ लेना चाहती है. 

खबरें और भी:-

 

शेयर बाजार : तेज उछाल के साथ खुला बाजार, 372 अंक चढ़ा सेंसेक्स, निफ्टी में भी भारी उछाल

पेट्रोल-डीजल : लगातार आठवें दिन गिरे दाम, यह है आज के रेट

दिल्ली वासियों के लिए खुशखबरी, मेट्रो कार्ड से अब बस सफर में भी मिलेगी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -