मुझ पर महाअभियोग चला तो हिल जाएगी अर्थव्यवस्था : ट्रंप

Aug 24 2018 11:24 AM
मुझ पर महाअभियोग चला तो हिल जाएगी अर्थव्यवस्था : ट्रंप

वाशिंगटन। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनावों में नियमो का उल्लंघन करने के आरोपों में घिरे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अब इस मामले में कहा है कि अगर उनपर महाभियोग चलाया जाये तो अमेरिका की अर्थव्यवस्था ढह जाएगी और अमेरिका का हर व्यक्ति गरीब हो जायेगा। 

ट्रम्प ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, कहा- मैं उनकी शादी करा सकता हूं

अमेरिकी मीडिया ने जब राष्ट्रपति ट्रंप से चुनावो में हेर फेर के आरोप पर सवाल पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यदि उनके खिलाफ अभियोजन चलाया गया तो अर्थव्यवस्था ढह जाएगी। इसके साथ ट्रंप ने अमेरिकी मीडिया से सवाल किया कि, मुझे समझ नहीं आता कि आप एक ऐसे इंसान पर महाअभियोग कैसे चला सकते हैं जो काफी रोजगार कर चूका है और जिसे व्यापार का अच्छा खासा अनुभव है। आपको बता दे कि इससे पहले ट्रम्प ने अपने पूर्व वकील मिचल कोहेन पर कई आरोप लगाते हुए कहा था कि वे मनगढ़त कहानियाँ सुना रहे है। 

ट्रंप के अमेरिकी मीडिया को झूठा कहने वाले बयान पर अखबारों का पलटवार

गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रम्प पर राष्ट्रपति चुनाव के प्रचार अभियान में नियमों के उल्लंघन और भ्रस्टाचार के आरोप लगे थे और हाल ही में ट्रंप के पूर्व वकील माइकल कोहेन ने यह कबूल किया है कि उन्होंने ट्रम्प के कहने पर चुनावो से पूर्व नियमों का उल्लंघन किया था। कोहेन ने यह भी कबूला था कि उन्होंने ट्रम्प के कहने पर ही उनसे अवैध संबंध बनाने वाली महिलाओं को इस मामले में चुप्पी साधने के लिए पैसे दिए थे। 

ख़बरें और भी 

डोनाल्ड ट्रम्प ने अब बराक ओबामा पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

यमन हमले में इस्तेमाल हुआ बम अमेरिकी था, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

ट्रंप की 9.2 करोड़ डॉलर की सैन्य परेड को नहीं मिली रक्षा मंत्री की मंजूरी

?